उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली संदिग्ध गाड़ी से एक धमकी भरी चिट्ठी

MUKESH AMBANI
MUKESH AMBANI

नई दिल्ली। बीते दिन मुकेश अंबानी के घर के बाहर एक गाड़ी में मिली चिट्ठी से एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। संदिग्ध गाड़ी में मिली चिट्ठी में लिखा गया कि ‘ये तो सिर्फ एक ट्रेलर है। नीता भाभी, मुकेश भैया, ये तो सिर्फ एक झलक है। अगली बार सामान पूरा होकर तुम्हारे पास आएगा और पूरा इंतजाम हो गया है।

MUKESH AMBANI
MUKESH AMBANI

विरोध के बावजूद रिलायंस का जियो बना दुनिया का पांचवा सबसे मजबूत ब्रांड

कैमरे में कैद हुई गाड़ी 

बता दे पुलिस को उस गाड़ी में 25 से ज्यादा जिलिटीन स्टिक्स मिले हैं। वैसे यह गाड़ी अंबानी के घर से थोड़े फासले पर मिली है। यह गाड़ी विजय स्टोर के कैमरे में कैद हुई है। विजय स्टोर के मालिक ने पुलिस को जानकारी दी कि उन्होंने एक ड्राइवर को देखा था जो कार में काफी देर तक बैठा था लेकिन वो कब गया इस ये स्टोर के मालिक को पता नहीं। एटीएस की टीम विजय स्टोर की हार्ड डिस्क जांच के लिए अपने साथ ले गई है।

MUKESH AMBANI
MUKESH AMBANI

सुरक्षा और भी अधिक बढ़ा दी

इस पूरे मामले को कई तरीकों से देखा जा रहा है। पुलिस के मुताबिक प्राथमिक तौर पर ये धमकी देने के लिए किया गया काम है। एक पत्र भी मौके से मिला है। स्कॉर्पियो गाड़ी का जो नंबर इस्तेमाल किया गया वह उन गाड़ियों में से एक की तरह था जो मुकेश अंबानी की सुरक्षा में लगी हैं.बीती रात से ही सुरक्षा को और भी अधिक बढ़ा दी गई है।  चप्पे-चप्पे पर सिक्योरिटी फोर्स के साथ ही हर एक व्यकित की जांच की जा रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.