MP Jobs : 7 लाख से ज्यादा लोगों को रोजगार दे सकती है राज्य सरकार, जानें अपडेट

50 हजार पदों पर भर्ती जल्द
50 हजार पदों पर भर्ती जल्द

नई दिल्ली: MP Jobs : मध्यप्रदेश सरकार ने बीते दिनों वन विभाग के साथ हुई बैठक में प्रदेश के 7 लाख युवाओं को रोजगार देने का ऐलान किया था।

भारतीय वायु सेना में 10वीं और 12वीं पास के लिए निकली वैकेंसी, यहां करें आवेदन

MP Jobs : 1 अप्रैल से  हो सकता हैं शुरु

MP Jobs बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा था कि राज्य सरकार द्वारा वन विभाग में भर्ती प्रक्रिया शुरू करने के लिए मैपिंग की जा रही है। इसके बाद खाली सभी पदों पर भर्तियां 1 अप्रैल से शुरु की जाएंगी।

रोजगार पर हो रही है राजनिती

लेकिन उनके द्वारा एक विभाग में ही 7 लाख युवाओं को रोजगार देने की बात पर प्रदेश की राजनीति तेज हो गई थी। कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा था कि शब्दों की बाजीगरी के माध्यम से पूरे देश में किसी सीएम को भारत रत्न दिया जाएगा तो, वह सीएम शिवराज सिंह चौहान ही होंगे।

MP Jobs
MP Jobs

सरकार के बयान विपक्ष ने कसा तंज

शिवराज के बयान पर सवाल उठाते हुए केके मिश्रा ने कहा था कि एक छोटे से विभाग में आखिर वे कैसे 7 लाख लोगों को रोजगार देंगे? उसका एक्शन प्लान क्या होगा? लागू कैसे किया जाएगा? सीएम पर तंज कसते हुए केके मिश्रा ने कहा कि सीएम को इस बात की ज्यादा चिंता है कि मगरमच्छ कैसे किसी अन्य प्राणी के साथ में रह सकता है।

सरकार से आस लगा कर बैठे है युवा

सीएम शिवराज के इस ऐलान के बाद से मध्य प्रदेश के युवा आस लगाए बैठे हैं कि सरकार की तरफ से कब भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा। ऐसे में छात्रों को बता दें कि शिवराज सरकार की तरफ से अभी तक भर्ती प्रक्रिया के शुरू होने को लेकर कोई ऐलान नहीं किया गया है।

Jammu And kashmir : Mehbooba Mufti के बाद अब Farooq Abdullah ने पाकिस्तान से बातचीत पर दिया जोर ||

Leave a comment

Your email address will not be published.