नाराज सास ने डंडे से प्रहार कर दामाद की ले ली जान, बेटी को किया विधवा

mother in law killed son in law
mother in law killed son in law

नई दिल्लीः रायबरेली में एक मां ने खुद अपने ही हाथों से बेटी की मांग को सुना कर दिया. बता दें की बेटी और दामाद में हुए मामूली विवाद के बाद मां ने डंडों से पीट-पीटकर दामाद को मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

mother in law killed son in law
mother in law killed son in law

पत्नी से हुआ था मामूली विवाद-

बता दें की घटना बछरावां क्षेत्र के पासी टूसा गांव का है. जहां मृतक अजय अपनी ससुराल में ही रहता था. दरअसल बीती रात उसकी पत्नी से मामूली कहासुनी हो गई. जिसके बाद पास में खड़ी मृतक की सास धन्नो ने लाठी डंडों से मृतक अजय के सर पर जोरदार प्रहार कर दिया, जिससे अजय की मौत हो गई।

सास को लिया गया हिरासत में-

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि सास द्वारा पति की हत्या की सूचना मिली, मौके पर जाने से पता चला कि मामूली कहासुनी में सास द्वारा डंडों से मृतक के सर पर प्रहार किया गया, जिससे उसकी मौत हो गई. आरोपी सास को हिरासत में ले लिया गया है, आगे की कार्यवाही की जा रही है।

पत्नी ने दिया बयान-

मृतक की पत्नी की मानें तो उसने बताया की उन दोनों में खाना खाने को लेकर मामूली कहासुनी हो गई थी, जिस पर मेरी मां ने डंडों से मेरे पति के सर पर प्रहार कर दिया और उसकी मौत हो गई. वहीं आरोपी सास का कहना है कि बेटी और दामाद में विवाद हो रहा था, मैंने सर पर हल्के से डंडा मारा जिससे सर फट जाने से उसकी मौत हो गई।

Leave a comment

Your email address will not be published.