TMC पहुंची EC के दफ्तर ‘मतुआ समुदाय के मंदिर जाकर मोदी ने तोड़ी आचार संहिता

Modi broke the code of conduct by visiting the temple of 'Matua community', the office of the EC reached the TMC

नई दिल्ली: पीएम मोदी के मतुआ समुदाय के मंदिर में जाने पर तृणमूल कांग्रेस ने चुनाव आयोग से शिकायत दर्ज कराई है। टीएमसी का कहना है कि पीएम मोदी ने आचार संहिता का उल्लंघन किया है। तृणमूल कांग्रेस ने चुनाव आयोग से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग भी की है।

 

Modi broke the code of conduct by visiting the temple of ‘Matua community’, the office of the EC reached the TMC

पश्चिम बंगाल में टीएमसी से बीजेपी में आए नेता पर बम से हमला, हालत गंभीर

टीएमसी ने पीएम पर उठाया सवाल 

टीएमसी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने साथ पश्चिम बंगाल से सांसद शांतनु ठाकुर को ले गए। जो किसी भी सरकारी पद पर नहीं हैं। साथ ही बांग्लादेश में मंदिरों का दौरा करने का एकमात्र मकसद वोटर को प्रभावित करना था। अब देखना है कि चुनाव आयोग इस शिकायत पर क्या कार्रवाई करता है।

पीएम 26 मार्च को बंग्लादेश के दौरे के दौरान मतुआ समुदाय के मंदिर गये थे

ज्ञात हो कि पीएम मोदी 26 मार्च को दो दिन की बंग्लादेश यात्रा पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मतुआ समुदाय के मंदिर ओराकांडी का भी दौरा किया था। यही नही पीएम मोदी मतुआ समुदाय के संस्थापक हरिश्चंद्र ठाकुर के जन्मस्थान पर भी गए थे ।

पीएम मोदी बांग्लादेश के 50वीं वर्षगांठ में हुए थे शामिल

पीएम मोदी इस दौरान बांग्लादेश के स्वतंत्रता दिवस की 50वीं वर्षगांठ के मौके पर कार्यक्रम में भी शामिल हुए थे। मतुआ समुदाय के एक शख्स से बातचीत का हवाला देते हुए कहा था कि किसी ने नहीं सोचा था कि कोई भारतीय प्रधानमंत्री यहां आएगा। मतुआ समुदाय के मंदिर में पूजा भी करेगा।

पीएम मोदी की बांग्लादेश यात्रा को लेकर शिवसेना ने भी साधा निशाना

पीएम मोदी की बांग्लादेश यात्रा को लेकर शिवसेना ने भी निशाना साधा है। शिवसेना ने सामना में लिखा कि पीएम मोदी को बांग्लादेश मुक्ति आंदोलन में भाग लेने के लिए ताम्र पत्र दिया जाना चाहिए। बता दें कि पीएम मोदी ने कहा था कि बांग्लादेश मुक्ति आंदोलन का समर्थन करने के लिए उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

Mamata Banerjee Nandigram | Mamata Banerjee Roadshow | Mamata Banerjee Rally | Mamata Banerjee Live

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *