भाजपा में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती, हाथ में पार्टी का झंडा लेकर ली सदस्यता

mithun join bjp party
mithun join bjp party

नई दिल्ली। अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल हो गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कोलकाता के बिग्रेड परेड ग्राउंड में एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे। इस रैली में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी शामिल है । वह भाजपा नेताओं के साथ स्टेज पर मौजूद हैं। देर रात उन्होंने बंगाल में भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की थी।

mithun join bjp party
mithun join bjp party

चुनाव से पहले RSS प्रमुख मोहन भागवत मिलने पहुंचे अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के घर

मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल

बताया जा रहा है कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल हो गए हैं। उन्होंने बीजेपी का झंडा अपने हाथ में थामकर पार्टी की सदस्यता ली। प्रदेश भाजपा नेताओं ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री की रैली ऐतिहासिक होगी। इसमें 10 लाख से अधिक लोगों की भीड़ जुटेगी। आपको बता दें सभा स्थल और कोलकाता में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। ड्रोंन से भी निगरानी हो रही है। मैदान के आसपास 1500 सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं। वहीं 3000 से अधिक सुरक्षाकर्मी तैनात हैं।

mithun join bjp party
mithun join bjp party

प्रधानमंत्री का रैली को संबोधन

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती दिलीप घोष और कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गये है । 10 लाख से ज्यादा भीड़ जुटने की उम्मीद है। लाखों लोगों के लिए खानपान की व्यवस्था की गई। यहां मोदी का मुखौटा पहने तथा ढोल नगाड़े के साथ भाजपा कार्यकर्ताओंं का हुजूम उमड़ पड़ा है।

Leave a comment

Your email address will not be published.