चुनाव से पहले RSS प्रमुख मोहन भागवत मिलने पहुंचे अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के घर

Mithun Chakraborty
Mithun Chakraborty

नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की। मंगलवार की सुबह मोहन भागवत, मिथुन चक्रवर्ती से मिलने उनके मुंबई स्थित निवास पर पहुंचे।पश्चिम बंगाल में चुनाव से ठीक पहले इस मुलाकात से कई तरह की चर्चाएं चल पड़ी हैं। बतादे की बंगाल में कुछ दिन बाद से चुनाब शुरू होने जारी है।

Mithun Chakraborty
Mithun Chakraborty

Delhi के महरौली में पार्षद आरती सिंह ने स्वच्छता अभियान रैली निकाली | Delhi Councillor Arti Singh

मोहन भागवत और मिथुन चक्रवर्ती की मुलाकात-

ऐसी खबरे लगाई जा रही हैं कि मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल हो सकते हैं। इससे पहले भी मिथुन के बारे में ऐसी खबरें सामने आती रही हैं।बता दे अक्तूबर 2019 में भी मोहन भागवत और मिथुन चक्रवर्ती ने मुलाकात की थी। यह मुलाकात नागपुर स्थित संघ के कार्यालय में हुई थी। मिथुन ने संघ के संस्थापक डॉ हेडगेवार की प्रतिमा को फूल चढ़ाया था। उस वक्त अभिनेता ने मोहन भागवत को उनके मुंबई के अक्सा बीच स्थित घर पर आने का निमंत्रण दिया था।

Mithun Chakraborty
Mithun Chakraborty

शूटिंग में भी व्यस्त हैं मिथुन-

आपको बता दे मिथुन चक्रवर्ती तृणमूल कांग्रेस से पश्चिम बंगाल से राज्यसभा सांसद रह चुके हैं। तबीयत खराब रहने और लगातार सदन में अनुपस्थित रहने की वजह से 2016 में उन्होंने खुद ही राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया था। कुछ समय पहले मिथुन चक्रवर्ती अपनी एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए मसूरी में थे। मसूरी में शूटिंग के वक्त उनकी तबीयत भी खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। हाल ही में उन्हें रामगोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी हिंदी फिल्म ’12 ओ क्लॉक’ में फ्लोरा सैनी, मानव कौल, मकरंद देशपांडे और कृष्णा गौतम के साथ देखा गया।

Leave a comment

Your email address will not be published.