न्यूड फोटोशूट कराना मिलिंद सोमन को पड़ा महंगा, गोवा में मामला दर्ज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमन हाल ही में गोवा के बीच पर नेकेड होकर दौड़ते नजर आए थे। उन्होंने ये तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर भी की थी। अब इसी मामले को लेकर उनके खिलाफ FIR दर्ज हो गई है। ये तस्वीर उनकी पत्नी ने क्लिक की थी और इसके कैप्शन में मिलिंद ने लिखा- 55 एंड रनिंग।

समाचार एजेंसी ANI के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा किए गए एक ट्वीट के मुताबिक कोल्वा पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 294 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मिलिंद सोमन के खिलाफ केस रजिस्टर कर लिया गया है। बता दें कि धारा 294 अश्लील अभिनय और गानों के लिए है और आईटी एक्ट की धारा 67 अश्लील सामग्री को इलैक्ट्रॉनिक फॉर्म में पब्लिश और शेयर करने के खिलाफ है।

 milind soman nude phototshoot
milind soman nude phototshoot

द्वारा दी गई शिकायत के बाद दर्ज की गई है। बता दें कि हाल ही में मॉडल-एक्टर पूनम पांडे के खिलाफ भी गोवा में न्यूड शूट करने के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी। पूनम के खिलाफ ये शिकायत सरकार के वाटर वर्क्स डिपार्टमेंट द्वारा की गई शिकायत के बाद हुई थी। हालांकि पूनम पांडे को इस मामले में बेल मिल चुकी है लेकिन देखना होगा कि क्या मिलिंद को भी इस केस में राहत मिलती है।

मिलिंद सोमन द्वारा जन्मदिन पर न्यूड होकर बीच पर दौड़ने की तस्वीर शेयर किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर इसे लेकर ढेरों मीम्स बने। लोगों ने अंडरगारमेंट्स गिफ्ट करने से लेकर हार्मोन्स आउट ऑफ कंट्रोल हो जाने जैसी बातें लिखकर मिलिंद द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर का मजाक बनाया था।

Leave a comment

Your email address will not be published.