Metro Man: ई. श्रीधरन ने DMRC के प्रिंसिपल एडवाइजर पद से दिया इस्तीफा

Metro Man
Metro Man join BJP

नई दिल्ली: Metro Man: आज ई. श्रीधरन ने दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन DMRC के प्रिंसिपल एडवाइजर पद से इस्तीफा दे दिया है। वहीं भाजपा में शामिल हुए श्रीधरन ने कहा कि इस्तीफा देने के बाद आपना नामांकन भी दाखिल करेंगे। उन्होंने कहा, ‘लोग अच्छी तरह जानते हैं कि उनके लिए और राज्य के लिए क्या अच्छा है। मुझे पूरा विश्वास है कि मैं भाजपा को सत्ता दिलाने में कामयाब होऊंगा। साथ ही मैं बड़ी जीत की उम्मीद भी कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि ‘मैंने भाजपा से सिर्फ एक मांग की है कि मैं ऐसे विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ना चाहता हूं जो मलप्पुरम जिले के पोन्नानी से ज्यादा दूर न हो, जहां मैं अभी रह रहा हूं।

 

Metro Man: मानसिक उम्र मायने रखती है

88 वर्षीय ई. श्रीधरन ने कहा कि शारीरिक उम्र से ज्यादा मानसिक उम्र ही एक व्यक्ति की जिम्मेदारी बताती है। साथ ही शारीरिक उम्र नहीं, बल्कि मानसिक उम्र मायने रखती है। मानसिक तौर पर मैं बेहद चुस्त हूं। मुझे अभी तक स्वास्थ्य संबंधी कोई परेशानी नहीं है। मुझे नहीं लगता कि स्वास्थ्य कोई मुद्दा होगा। मैं एक सामान्य राजनीतिज्ञ की तरह काम नहीं करूंगा और मैं टेक्नोक्रेट की तरह अपना काम जारी रखना चाहूंगा।

मैं राज्य के लिए क्या कर रहा हूं

मेट्रोमैन Metro Man ने कहा, ‘यह डिजिटल युग है। इसलिए मैं घर-घर या दुकान-दुकान नहीं जाऊंगा, लेकिन मैं विधानसभा क्षेत्र के हर घर और हर व्यक्ति तक इस संदेश के साथ पहुंचूंगा कि मैं राज्य के लिए क्या कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि वह मतदाताओं का समर्थन हासिल करने के लिए, अपनी क्षमता और प्रामाणिकता को दिखाएंगे। उससे पहले सुरेंद्रन ने 16 सदस्यीय राज्य चुनाव समिति की घोषणा की जिसमें श्रीधरन भी शामिल हुए थे।

Metro Man
Metro Man join BJP

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष की बैठक को संबोधित करते हुए कहा, ‘अगर मेट्रोमैन के नेतृत्व में राजग को केरल में शासन करने का अवसर मिला है। तो हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व के विकास कार्यो को 10 गुना ताकत से क्रियान्वित कर सकेंगे।केरल के आगामी विधानसभा चुनावों में मेट्रोमैन ई. श्रीधरन भाजपा के मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी होंगे।

ये है वो वीडियो जिसे ट्विटर पर देख मोदी जी ने कहा “बहुत बढ़िया”…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *