अवैध संबंधों के चलते ब्यूटी पार्लर चलाने वाली महिला का कत्ल

meerut-city-beauty-parlor-operator-murdered
meerut-city-beauty-parlor-operator-murdered

नई दिल्ली : ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के हरीनगर मोहल्ले में अवैध संबंध के चलते प्रेमी ने ब्यूटी पार्लर संचालिका की छुरे से गर्दन रेतकर हत्या कर दी। लोगों की मद्द से आरोपित को कमरे में बंद कर दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। ब्रह्मपुरी के गुलजार इब्राहिम मोहल्ला निवासी असलम का निकाह 13 साल पहले नर्गिस से हुआ था। असलम दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता है। उसके पांच बच्चे हैं। कई साल पहले असलम ने हरीनगर में एक मकान खरीदा था, जिसमें नर्गिस ब्यूटी पार्लर चलाती थी।

meerut-city-beauty-parlor-operator-murdered
meerut-city-beauty-parlor-operator-murdered

गला रेतकर कर दी हत्या-

बुधवार सुबह उनके घर पर कोतवाली के बड़ियान मोहल्ले निवासी जावेद छुरा लेकर पहुंचा और नर्गिस की गला रेतकर हत्या कर दी। यह देखकर नर्गिस के बेटे अली ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर अली का मामा जावेद आ गया। भीड़ की मदद से आरोपित को छुरे के साथ कमरे में बंद कर बाहर से कुंडी लगा दी। पुलिस आरोपित को पकड़ कर थाने ले आई। नर्गिस को जिला अस्पताल लाया गया जहां डाक्टरों ने मौत की पुष्टि कर दी। नर्गिस के भाई की तहरीर पर पुलिस ने जावेद पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। दिल्ली में रह रहे पति को भी सूचना दी।

सालों से चल रहा था प्यार का सिलसिला-

पुलिस की गिरफ्त में आए जावेद ने बताया कि शादी के पहले से ही नर्गिस से उसके प्रेम संबंध चल रहे थे। 15 साल बाद नर्गिस ने उसकी मोहब्बत को ठुकराकर पड़ोसी सोनू से दोस्ती कर ली। उसे कई बार सोनू का साथ छोड़ने की हिदायत दी थी। इसके बाद भी वह नहीं मानी। नर्गिस को डराने के लिए वह छुरा लेकर उसके घर गया था। नर्गिस से बातचीत हो रही थी। तभी उसके 12 साल के बेटे अली ने लोहे की राड उठाकर उसके सिर में मार दी। इसके बाद उसने नर्गिंस की गर्दन रेतकर हत्या कर दी।

Leave a comment

Your email address will not be published.