संजय दत्त से शादी के बाद बदली मान्यता की किस्मत, बी-ग्रेड फिल्मों में कर चुकीं हैं काम

manyata dutt news
manyata dutt news

नई दिल्ली: संजय दत्त की पत्नी मान्यता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मान्यता दत्त फिल्मों से तो दूर रहती हैं लेकिन वो लाइम लाइट का हिस्सा अक्सर रहती हैं. बता दें की एक समय ऐसा भी था जब मान्यता दत्त बी- ग्रेड फिल्मों में काम किया करती थीं. लेकिन संजय दत्त से शादी करते ही उनकी किस्मत बदल गई और आज मान्यता खुद फिल्मों को प्रोड्यूस करती हैं।

manyata dutt news
manyata dutt news

सारा खान नाम से पहचानी जाती थीं मान्यता-

दरअसल मान्यता फिल्मों में काम करना चाहती थीं. वो भी अपना करियर अभिनेत्री के रूप में बनाना चाहती थीं. लेकिन दत्त खानदान की बहू बनने के बाद मान्यता ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। मान्यता का जन्म एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। पहले मान्यता का नाम दिलनवाज शेख था। मान्यता की परवरिश दुबई में हुई। वे जब बॉलीवुड में आईं तो उन्होंने अपना नाम सारा खान रख लिया। फिल्म इंडस्ट्री में वो इसी नाम से पहचानी जाती थीं

manyata dutt news
manyata dutt news

संजय दत्त से की दूसरी शादी-

मान्यता ने संजय दत्त से दूसरी शादी की। संजय से पहले मान्यता की शादी मेराज उर रहमान के साथ हुई थी। मान्यता और उनके पहले पति के बीच आपसी तालमेल की कमी थी जिसकी वजह से उनका तलाक हो गया। इतना सब होने के बाद मान्यता के पिता का निधन हो गया जिसके बाद उनके ऊपर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा। परिवार की जिम्मेदारी मान्यता के कंधों पर थीं जिसकी वजह से वो अपना ध्यान फिल्मों पर नहीं दे पाईं।

manyata dutt news
manyata dutt news

आइटम सॉन्ग से मिली पहचान-

मान्यता को पहली बार पहचान तब मिली जब उन्होंने प्रकाश झा की फिल्म ‘गंगाजल’ में आइटम नंबर किया। फिल्म के आइटम सॉन्ग ‘अल्हड़ जवानी’ में मान्यता ने जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दी थी। लेकिन उन्हें कभी कोई बड़ी फिल्म ऑफर नहीं हुई। उन्होंने B ग्रेड फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। मान्यता की फिल्म Lovers Like Us के राइट्स संजय दत्त ने 20 लाख रुपये में खरीद लिए थे।

manyata dutt news
manyata dutt news

संजय दत्त प्रोडक्शन की सीईओ हैं मान्यता-

इस दौरान एक मीटिंग में पहली बार संजय दत्त और मान्यता की मुलाकात हुई। दोनों के बीच फिर बातों का सिलसिला शुरू हो गया। मान्यता संजय दत्त के साथ- साथ उनके परिवार के लिए बहुत सोचा करती थीं। मान्यता की इन्हीं अच्छाईयों ने संजय दत्त का दिल जीत लिया। साल 2008 में संजय ने मान्यता से शादी कर ली और आज मान्यता संजय दत्त प्रोडक्शन की सीईओ हैं।

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published.