मन की बात में PM मोदी आज दे सकते हैं कोरोना वैक्सीन की ये बड़ी अपडेट

mann ki baat
mann ki baat

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार सुबह 11 बजे रेडियो पर ‘मन की बात’ करेंगे. इस दौरान पीएम तमाम मुद्दों पर अपने विचार साझा करेंगे. प्रधानमंत्री का यह कार्यक्रम कोरोना संकट और कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसानों के आंदोलन के बीच होने जा रहा है. कोरोना वैक्सीन की तैयारियों का जायजा लेने के बाद पीएम मोदी मन की बात करने जा रहे हैं. कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए दुनियाभर में वैक्सीन तैयार करने का काम चल रहा है.

mann ki baat
mann ki baat

कोरोना वैक्सीन को लेकर किया था दौरा-

कई देशों में वैक्सीन का काम अपने अंतिम चरण में है. भारत में भी वैक्सीन की खोज का काम अंतिम चरण में है. प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को देश की 3 प्रमुख लैब का दौरा किया और वहां वैक्सीन की जानकारी ली. कोरोना वैक्सीन के जायजे पर निकले प्रधानमंत्री मोदी ने अपने इस दौरे का अंत पुणे के सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के साथ किया.

वहीं दिल्ली बॉर्डर पर किसान केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ अपने धरने पर डटे हुए हैं. कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन शनिवार को लगातार तीसरे दिन भी जारी रहा. सभी प्रदर्शनकारी किसान सिंधु और टिकरी बॉर्डर पर डटे हैं. वहीं सरकार भी अपने रुख पर कायम है.

बहरहाल, पीएम मोदी अपने इस कार्यक्रम में कोरोना वैक्सीन पर देशवासियों को अपडेट दे सकते हैं. देखना होगा कि क्या पीएम मोदी मन की बात के अपने 18वें संस्करण में किसानों के मुद्दे पर क्या कहते हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.