हिन्दू धर्म पर की अभद्र टिप्पणी तो कॉमेडियन फारुकी की कर दी पिटाई

Controversial Remarks On Hindu
Controversial Remarks On Hindu

नई दिल्ली: हिंदू देवी देवताओं और राजनेताओं पर विवादित टिप्पणी करने वाले युवक को शनिवार देर शाम 56 दुकान स्थित कैफे ओपन थिएटर से हिंदू रक्षक संगठन के कार्यकर्ताओं ने पकड़ा और पिटाई करते हुए थाने लेकर पहुंचे। काॅमेडियन युवक पर आरोप है, की वह धर्म को लेकर अपशब्द कहता है। पुलिस ने कैफे मालिक समेत चार लोगों पर केस दर्ज किया है। संगठन का आरोप था कि युवक हिंदू देवी देवताओं और कई राजनेताओं के खिलाफ टिप्पणी कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करता है। युवक को थाने लाने के लगभग 4 घंटे तक हिंदूवादी संगठन के नेता और कार्यकर्ता खड़े रहे, जिसके बाद पुलिस के अधिकारियों ने देर रात सभी आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

Controversial Remarks On Hindu
Controversial Remarks On Hindu

चार घंटे तक थाने पर जमा रहे हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता।

56 दुकान स्थित के कैफे में कुछ कॉलेज के छात्रों द्वारा कॉमेडी शो का आयोजन किया था, जहां गुजरात के रहे वाले मुन्नवर को खास तौर पर बुलाया गया था। इस बात की सूचना हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं को लगी और बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता मौके पर पहुंच गए। यहां से मुन्नवर सहित अन्य कलाकारों को थाने ले आए।

यह भी पढ़ें- नोएडा के संघ पदाधिकारी पर जानलेवा हमला, जा रहे थे राम मंदिर धन संग्रह के लिए

संगठन के कार्यकर्ता थाने पहुंचे

थाने के बाहर बड़ी संख्या में भीड़ की जानकारी मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने मामले की तस्दीक शुरू की। जहां संगठन द्वारा देवी-देवताओं पर टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया था, वहीं, सबूत नहीं मिले। थाने में मौजूद कार्यकर्ताओं से जब भी अधिकारी वीडियो मांगते तो सभी एक दूसरे का चेहरा ही देखते नजर आए, क्योंकि किसी प्रकार का वीडियो नहीं बन पाया था।

Controversial Remarks On Hindu
Controversial Remarks On Hindu

Controversial Remarks On Hindu:

थाने पर संगठन के लोग जहां सभी पर कार्रवाई की मांग को लेकर डटे थे, वहीं पुलिस के अधिकारी उस वीडियो की बात करते नजर आए जिसमे की मुन्नवर कुछ आपत्तिजनक शब्द कह रहा हो, लेकिन दिए गए वीडियो में इसकी जानकारी नहीं मिली।

यह भी पढ़ें- Delhi में रहने वाले Pakistan से आये Hindu Refugees के क्या हैं हालात ? 

टिकट खरीद कर देखने गये थे शो-

संगठन के कार्यकर्ताओं को मुनव्वर के इंदौर आने की सूचना मिली तो कई कार्यकर्ताओं ने टिकट खरीदी और उसके बाद यह शो देखने गए थे, लेकिन जल्दबाजी में मुनव्वर के कुछ कहने से पहले ही कार्यकर्ताओं द्वारा मारपीट कर उसे थाने ले आए। इस मामले में कैफे संचालक समेत एडमिन और प्रखर व प्रतीक व्यास पर मामला दर्ज किया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.