बाथरूम से निकलकर पैंट चढ़ाना भूल गई थीं मलाइका, किस्सा सुनकर फैंस हुए हैरान

मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा

नई दिल्लीः अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, मलाइका की फोटोज के फैंस दीवाने रहते हैं. एक्ट्रेस के वर्कआउट वीडियोज देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. मलाइका के डांस की भी चर्चा हमेशा होती है. हाल ही में मलाइका ने एक स्पेशल पोस्ट फैंस के लिए शेयर किया और मजेदार किस्सा बताया है।

मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा

बता दें की मलाइका ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरीज पर एक बेहद मजेदार किस्सा फैंस के लिए शेयर किया है.मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है कि जब पहले उनके घर पर मेहमान आते थे तो वह हमेशा कहती थीं कि डरिए नहीं मैंने अपने डॉगी के वैक्सीन लगाई हुई है. अब मैं उनसे कहती हूं कि डरिए मत, हमें वैक्‍सीन लग चुकी है।

प्रियंका चोपड़ा और निक के बीच ये कौन आ गया, जिसे अभिनेत्री ने बताया कवाब में हड्डी

मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा

पैंट चढ़ाना भूली मलाइका

मलाइका ने कोरोना काल के समय का एक और किस्सा शेयर किया। एक्ट्रेस ने लिखा कि मैं एक रेस्तां के बाथरुम में गई थी, तो मैंने कोहनी से गेट खोला था. मैंने पैर से टॉइलट सीट उठाई, मैंने टिश्‍यू की मदद से पानी का यूज किया, हाथ धुले और फिर कोहनी से ही बाथरूम का दरवाजा बंद किया लेकिन जब मैं लौटकर टेबल पर आई तो फील किया कि मैं अपना पैंट तो चढ़ना ही भूल गई हूं. जिसके बाद से ही मलाइका का ये मजेजदार किस्सा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Salman Khan की फिल्म ‘राधे’ का पोस्टर आया सामने, इस दिन होगी रिलीज़

मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा

आसान नहीं था तलाक

आपको बता दें की मलाइका ने कुछ दिनों पहले दोस्त करीना कपूर खान के चैट शो में अरबाज से तलाक पर बात की थी. मलाइका ने कहा था, ‘तलाक लेने का फैसला आसान नहीं था. आखिर में किसी एक पर इल्जाम लगना था. सभी दूसरों के खिलाफ बोलते हैं.’मलाइका ने बताया कि उन्होंने इसलिए तलाक का फैसला लिया क्योंकि उनकी मैरिड लाइफ हैप्पी नहीं थी. हमने कई चीजों के बारे में सोचा और इसके बाद फैसला लिया कि हम जबरदस्ती के इस रिश्ते को चलाने की बजाय अलग हो जाएं।

https://www.youtube.com/watch?v=6XBN3-kbvUM

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *