महाराष्ट्र में कोरोना का कहर- स्कूली छात्र बने निशाना, सैकड़ों नए पॉजिटिव

maharastra corona
maharastra corona

नई दिल्ली : Maharashtra Corona: महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से बढ़ रहे हैं और हालात दिन-ब-दिन भयावह होते जा रहे हैं। इसी को मध्येनजर रखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने कई जिलों में लॉकडाउन लगा दिया है। वहीं, वाशिम जिले में बुधवार को 318 नए मरीज मिले हैं। बता दें कि इन संक्रमित मरीजों में से 229 छात्र हैं।

कोरोना की दूसरी लहर की शुरुआत

महाराष्ट्र के वाशिम जिले के रिसोड तहसील के देगांव स्थित एक स्कूल के छात्रावास में 229 छात्र और तीन कर्मियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद खलबली मच गई है। जानकारी के मुताबिक, रिसोड़ तहसील के ग्राम देगांव स्थित निवासी आश्रम शाला में छात्र यहां छात्रावास में रहकर ही पढ़ाई करते हैं।

maharashtra corona
maharashtra corona

इस छात्रावास के 229 छात्रों और तीन स्टॉफ कर्मियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। वहीं अमरावती, हिंगोली, नांदेड़, वशीम, बुलढाना और अकोला के 327 छात्र इस छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रहे हैं। बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर की शुरुआत अमरावती से ही हुई है। अमरावती में लॉकडाउन लगा दिया गया है।

महाराष्ट्र में लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना केस, कई इलाकों में आज से लॉकडाउन

maharashtra corona
maharashtra corona

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस की दूसरी लहर

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस की दूसरी लहर धीरे-धीरे विकराल रूप लेती जा रही है। राज्य में पिछले 24 घंटे में 8,807 नए मरीज मिले है। यह 18 अक्तूबर के बाद सबसे ज्यादा आंकड़ा है। राज्य में बीते 24 घंटे में 80 मरीजों की मौत हुई। यह बीते 56 दिन में सबसे ज्यादा है। इससे पहले, 30 दिसंबर को 90 संक्रमितों ने दम तोड़ा था। बता दें कि राज्य में अब तक 21,21,119 लोग कोरोना महामारी के चपेट में आ चुके हैं। इनमें से 51,937 लोग कोरोना के खिलाफ जिंदगी की जंग हार गए। वहीं 60,559 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। जबकि 20,08,623 लोग कोरोना को हराकर अपने घर लौट आए।

क्या Rakesh Tikait भड़का रहे है किसानों को ?

Leave a comment

Your email address will not be published.