Maharashtra Accident : सड़क हादसे में 16 लोगों की मौत, PM मोदी ने जताया शोक

maharashtra news
maharashtra news

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के जलगांव जिले के यावल तालुका में किंगान गांव के निकट रविवार देर रात एक वाहन के पलट जाने से 16 लोगों की मौत हो गई। बताया जारा है की मरने वाले सभी लोग अभोदा, करहला और रावेर के मजदूर थे। पुलिस के अनुसार हादसा उस समय हुआ जब पपीते से लदा ट्रक पलट गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्‍थल पर पहुंच गई और लोगों को बाहर निकालने में मदद की। मिले सूत्रों के मुताविक पांच मजदूरों की हालत काफी गंभीर बतायी गयी है। उन्‍हें इलाज के लिए एक ग्रामीण अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

maharashtra news
maharashtra news

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जताया शोक- 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के जलगांव में दिल दहला देने वाले ट्रक हादसे के शिकार हुए लोगों के शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना जाहिर की और घायलों को जल्द स्‍वस्‍थ होने की कामना की।

maharashtra news
maharashtra news

Petrol Diesel Price: Delhi में लगातार 7वें दिन भी बढ़ें Petrol-Diesel के दाम || Petrol Price Hike

मारे गए लोगों की पहचान-

खबरों के मुताबिक जिन लोगों को लगातार चोटें लगी हैं, उनका इलाज ग्रामीण अस्पताल में चल रहा है. घटना में मारे गए लोगों की पहचान शिख हुसैन शिख (30), सरफराज कसम तंडवी (32), नरेंद्र वामन बाग (25), दिगंबर माधव (55), दिलदार हुसैन तड़वई (20), संदीप युवराज भरराव (27) अशोक जगन (40), दुराबाई संदीप भरराव (20), गणेश रमेश मोरे (5), सरदा रमेश मोरे (15), सागर अशोक बाग़ (3), संगीता अशोक बाग़ (35), समनबाई इंगल (24), कामबाई रमेश मोरे (45) और सबनूर हुसैन तड़वई (53) के रूप में हुई है.

Leave a comment

Your email address will not be published.