UP: BJP 2022 का चुनावी मंथन, सभी MLA को साझा करनी होगी अपनी परफॉरमेंस रिपोर्ट कॉर्ड

Cm YOGI
Cm YOGI

नई दिल्ली-UP में बीजेपी का 2022 को लेकर चुनावी मंथन चल रहा है। इसमें योगी सरकार के मंत्रियों को अपनी परफॉर्मेंस रिपोर्ट साझा करनी होगी। बीएल संतोष और संगठन के सामने सरकार के बड़े मंत्री अपने विभागों का रिपोर्ट कार्ड रखेंगे। साथ ही 2022 के चुनाव में सरकार के कामकाज को जनता के बीच रखने की बड़ी रणनीति बनाई जाएगी। उससे पहले सरकार और संगठन की बैठक में मंत्रियों को अपने विभागों का परफारमेंस रिपोर्ट कार्ड देना होगा. बता दें केंद्रीय नेतृत्व पहले ही साफ कर चुका है कि यूपी में 2022 का चुनाव योगी के नाम और काम पर लड़ा जाएगा। जिसके चलते आज शाम को बीजेपी और सरकार की बड़ी बैठक होने जा रही है।

UP: लोक संकल्प पत्र (BJP Election Manifesto- 2017)

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने मंगलवार को लोक संकल्प पत्र (BJP Election Manifesto- 2017) के कार्यों को लेकर बैठक की जहां बैठक में सीएम योगी ने मुख्य सचिव RK TIWARI के साथ बीजेपी के लोक संकल्प पत्र के अपूर्ण एवं प्रक्रियाधीन संकल्पों को लेकर चर्चा की। वही इस बैठक के दौरान सीएम योगी ने मुख्य सचिव से जाना कि बीजेपी के संकल्प पत्र में शामिल योजनाओं पर विभागों में कितना काम हुआ है ?

यह भी पढ़ें- यूपी सरकार का बड़ा फैसला, शूटर दादी के नाम पर होगा नोएडा के शूटिंग रेंज का नाम

किस विभाग ने कितना काम किया ?

बता दें बीजेपी में संगठन की लगातार हो रही बैठकों में भी योगी सरकार की योजनाओं और 2017 के संकल्प पत्र में घोषणाओं को लेकर समीक्षा हो रही है. संगठन और सरकार का फोकस इस बात पर है कि किस विभाग में कितना काम पूरा किया? इसी को लेकर विभागीय मंत्रियों से विभागों के कामकाज पर मांगी रिपोर्ट मांगी गई है. बताया जा रहा है कि 2022 के चुनाव में बीजेपी संकल्प पत्र में किए गए वोद पूरे करने के दावे के साथ मैदान में उतरने की तैयारी में है।