दादरी में आया लवजिहाद का मामला, धर्मांतरण कर शादी का बनाया दबाव

lovejihad dadri
lovejihad dadri

नई दिल्ली: दादरी कोतवाली क्षेत्र में लव जिहाद का मामला सामने आया है. क्षेत्र के एक किशोर ने नाम बदलकर फोन पर एक किशोरी से दोस्ती व चैटिग की. किशोरी के अश्लील वीडियो बनाए और मतांतरण कर शादी का दबाव बनाया. किशोरी के इनकार करने पर अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. किशोरी ने सारी बातें स्वजन को बताई. किशोरी के पिता ने मंगलवार को दो किशोरों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

नाम बदलकर की दोस्ती-

पुलिस ने मामला दर्ज कर किशोर को पकड़ लिया है. जबकि उसका साथी अभी फरार है. पुलिस ने बताया कि दादरी क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी से उसका फोन लेकर पड़ोस में रहने वाले किशोर ने नाम बदलकर दोस्ती कर ली. दोस्ती होने के बाद उसने वाट्सएप पर बात करनी शुरू कर दी. जब दोनों की दोस्ती विश्वास में बदल गई तो एक दिन किशोर ने उसके अश्लील फोटो प्राप्त कर लिए।

शादी करने का बनाया दबाव-

दरअसल आरोप है कि किशोर ने दो बार किशोरी को सुनसान स्थान पर ले जाकर अश्लील हरकत करने का प्रयास किया, इस पर किशोरी ने उसका फोन उठाना बंद कर दिया. इसके बाद आरोपित ने अपने साथी के फोन से बात करनी शुरू कर दी. जिसके बाद वह किशोरी पर मतांतरण कर शादी करने का दबाव बनाने लगा।

दोनों आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज-

बता दें कि विरोध करने पर किशोर ने अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी तो किशोरी ने स्वजन को आपबीती बताई. दादरी कोतवाली प्रभारी राजवीर सिंह चौहान का कहना है कि किशोरी के पिता की शिकायत पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपित किशोर को पकड़ लिया है. और उसके दूसरे साथी की तलाश अभी जारी है।

Leave a comment

Your email address will not be published.