शादीशुदा औरत से प्यार करना पड़ा महंगा, बोरी में बांध फेंका गटर में…

Loved by Married Woman
Loved by Married Woman

नई दिल्ली : गुजरात के एक व्यक्ति को शादीशुदा महिला से प्रेम करना भारी पड़ गया. युवती के भाइयों ने कथित तौर पर उसकी पिटाई करने के बाद, उसे बोरी में बांधकर नाली में फेंक दिया. एक प्रेस वार्ता के मुताबिक, युवक का नाम जीवन राठौड़ बताया गया है.

Loved by Married Woman
Loved by Married Woman

24 घंटे तक सीवर में रहने के बाद भी बच गई जान-

आपको बता दें की  युवक गटर से ही मदद की गुहार लगा रहा था.जिसके बाद दो लोगों ने उसकी पुकार सुनी और उसे बचाया. खेड़ा के चिकलोद गांव के रहने वाली जीवन राठौड़ को पुलिस ने सीवर से निकालने के बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जबकि पुलिस ने संजय परमार और धर्मेंद्र परमार नाम के दो कथित हमलावरों के खिलाफ अपहरण, मारपीट, आपराधिक धमकी का केस दर्ज किया है.

पेशे से किसान है-

बताया जा रहा है की शक्स़ पेशे से किसान है. कुछ लोगों द्वारा बताया जाता है की युवक दो साल पहले लक्ष्मी नाम के शादीशुदा महिला के प्यार में पड़ गया था. दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी. अक्सर उनकी फोन पर बात भी होती थी, जिससे युवती के भाई नाराज थे. उन्होंने पहले राठौड़ को डराया और उससे कहा कि वह संभल जाए, लेकिन उसने महिला के भाइयों की धमकियों पर ध्यान नहीं दिया और महिला के साथ संबंध बनाए रखा. शनिवार को युवती के भाइयों ने राठौड़ से संपर्क किया और बताया कि वो उनसे मिलकर बात करना चाहते हैं. तभी सारा ये खेल रचा।

Leave a comment

Your email address will not be published.