लव जिहाद: मुस्लिम युवक ने हिन्दू बनकर की शादी, मृत्यु होने पर शव छोड़कर भागा

love jihad latest case
love jihad latest case

नई दिल्ली: बीआरडी मेडीकल कॉलेज में मृत युवती को छोड़कर भागने वाले शख्स के खिलाफ बुधवार को मृतक युवती के पिता ने पुलिस में तहरीर दी है। दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के मांडराय खेदू टोला का है. टोला निवासी इंद्रदेव ने कहा कि युवक ने नाम और पहचान छिपाकर उनकी बेटी को प्रेमजाल में फंसाया और भगा ले गया। पिता ने युवक पर ही अनहोनी करने की आशंका जताई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच पड़ताल शुरु कर दिया है।

Muslim man married to become a Hindu
Muslim man married to become a Hindu

बताया जा रहा है की रविवार शाम चंडीगढ़ पीजीआई से एक युवक एंबुलेंस से महिल को लेकर गोरखपुर मेडिकल कॉलेज पहुंचा जिसके बाद डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया तो युवक ट्रामा सेंटर में पर्ची कटाने के बहाने फरार हो गया। उधर, प्राइवेट एंबुलेंस चालक मोहाली (पंजाब) के पिंड माजरी गांव निवासी अश्वनी वर्मा ने रात भर उस युवक का इंतजार किया। सोमवार सुबह एंबुलेंस चालक अश्वनी वर्मा ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी।

लव जिहाद-

वहीं एंबुलेंस चालक ने पुलिस को बताया की उक्त व्यक्ति ने मुझसे अपना नाम राजेश और महिला को अपनी पत्नी कुशीनगर की सुधा बताया था। जांच पड़ताल के बाद युवक के बारे में पता चला कि वह कुशीनगर के हाटा के पिपरा तिवारी गांव का मेहताब उर्फ राजेश है। पुलिस उसके गांव पहुंची तो घर पर ताला लगा था। पुलिस ने एंबुलेंस चालक से आवेदन लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

युवक का नाम राजेश नहीं-

वहीं सुचना मिलते ही बुधवार को कुशीनगर के रामकोला निवासी इंद्रदेव गुलरिहा थाने पहुंच कर मृतक की पहचान अपनी बेटी सुधा 25 के रूप में की। उनका कहना है की सुधा की शादी आठ वर्ष पुर्व महराजगंज के श्यामदेउरवा निवासी पिंटू से हुई थी। पिंटू राजस्थान में मजदूरी करता था। सुधा मायके में रह रही थी। आरोप है कि तीन माह पूर्व मेहताब ने सुधा को अपना नाम और पहचान बदलकर प्रेमजाल में फंसाया और भगा ले गया। तभी से वे दोनों लुधियाना में रह रहे थे।

Leave a comment

Your email address will not be published.