लवजिहाद का नया मामला तौफीक बन गया राहुल वर्मा, और हिन्दू युवती से कर ली शादी

loved-by-married-woman-expensive-thrown-in-sack-in-the-gutters
loved-by-married-woman-expensive-thrown-in-sack-in-the-gutters

नई दिल्ली : इंटरनेट मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद उसकी पहचान खुल गई। एसपी ने कोतवाल को कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। देर शाम पुलिस ने आरोपित तौफीक को गिरफ्तार कर लिया। शिक्षिका के बयान दर्ज किए गए हैं।प्रदेश में लव जिहाद के खिलाफ कानून आने के बाद जिले में पहला मामला गुरसहायगंज कोतवाली में दर्ज हुआ है। यहां के एक मुस्लिम युवक तौफीक ने राहुल वर्मा बन निजी स्कूल की शिक्षिका को प्रेमजाल में फंसा लिया और लखनऊ ले जाकर शादी कर ली।

love  jehad in up
love jehad in up

नाम बदलकर बनाई आईडी-

ग्राम खांड़ेदेवर निवासी तौफीक खान ने राहुल वर्मा नाम से फेसबुक आइडी बनाई, जिसमें स्वयं को लखनऊ निवासी बताया। उसने कस्बा गुरसहायगंज की एक निजी विद्यालय की शिक्षिका को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर जोड़ लिया। मैसेंजर पर चैटिग के दौरान मोबाइल नंबर भी ले लिया। दोनों में बातचीत होने लगी। 10 दिसंबर को उसने शिक्षिका को बहाने से लखनऊ बुलाया और उससे शादी कर ली। उसने शादी का कार्ड भी छपवाया था, जिसमें अपना नाम राहुल वर्मा पुत्र राजेश वर्मा निवासी लखनऊ लिखाया था।

इंटरनेट से सच का चला पता-

उसने इंटरनेट मीडिया पर जब शादी के फोटो पोस्ट किए तो कुछ लोगों ने उसकी पहचान पर सवाल उठा दिए। बात लड़की के परिवार तक पहुंची तो उन्होंने छानबीन की तो तौफीक नाम से असली अकाउंट पर पहुंचे। स्वजन के पैरों तले जमीन खिसक गई। टेलरिग का काम करने वाले लड़की के पिता ने पुलिस को मामले से अवगत कराया तो भाजपा जिला उपाध्यक्ष जीतू तिवारी समेत कई हिदू संगठनों ने भी कार्रवाई की मांग की। एसपी प्रशांत वर्मा ने प्रभारी निरीक्षक राजा दिनेश सिंह को कार्रवाई के निर्देश दिए। शनिवार को पुलिस ने लव जिहाद का पहला मामला दर्ज कर तौफीक को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a comment

Your email address will not be published.