बच्ची को लालच देकर बेरहमी से की निर्मम हत्या,तीन दिन बाद यहाँ मिला शव

Baby girl murder case up
Baby girl murder case up

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के गगहा इलाके के डुमरी गांव की अनीता का शव तीसरे दिन रविवार को त्यागी बाबा मंदिर के पास बरामद किया गया (little baby girl murder case) एनडीआरएफ टीम को तीन दिन बाद कड़ी मशक्कत करने के बाद सफलता मिली है। शुक्रवार सुबह से ही बच्ची के शव की तलाश की जा रही थी, शनिवार को बच्ची की हत्या के बाद हिरासत में लिए गए जयवीर ने पुलिस को बताया था कि गला दबाकर हत्या करने के बाद बोरे में शव रखकर नदी में बहाया था।

ये है पूरा मामला –

गौरतलब है कि गगहा इलाके के डुमरी गांव निवासी नौ साल की अनीता को पड़ोसी जयवीर मछली मारने के बहाने गुरुवार की दोपहर बाद साथ ले गया था। गांव के बाहर तालाब के पास न ले जाकर बच्ची को वह उसी गांव के नौका टोला ले गया। एक दुकान पर उसने बच्ची के लिए टाफी खरीदी। गांव के जवाहर नामक व्यक्ति ने बच्ची के साथ जयवीर को देखा था।

अंदाजा है कि जयवीर बच्ची को खभरा बाग ले गया, नौका टोला से खभरा बाग की दूरी करीब पांच सौ मीटर है आशंका है कि बागीचे में ही कुछ ऐसा हुआ कि उसने बच्ची की हत्या कर दी, आरोप है कि उधर से पैदल ही वह घर आ गया। अनीता के पिता रामचंदर ने जयवीर को अकेले आता देखकर बेटी के बारे में पूछा।

जयवीर ने बताया कि वह तो पहले ही घर आ गई और उस वक्त उसके पिता ने इतना ध्यान नहीं दिया और काम में व्यस्त हो गए जैसे ही शाम ढली सबने बच्ची को ढुंढना चालू कर दिया परिजन का शक जयवीर पर गया और इसकी रिपोर्ट थाने में दी जिसके बाद पुलिस ने जयवीर को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली। तभी से उसके शव की तलाश जारी थी।

Leave a comment

Your email address will not be published.