Laxmi में दिखेगा अक्षय कुमार का अनोखा अंदाज, जानिए पिक्चर में क्या है खास

नई दिल्ली: अक्षय कुमार अपने फैंस को लगातार सरप्राइज पर सरप्राइज दे रहे हैं. पहले अक्षय कुमार ने ‘हाउसफुल 4’ के लुक से लोगो में एक्साइटमेंट भर दी थी तो वहीं, अब अक्षय कुमार ने ‘लक्ष्मी’ के दमदार लुक से सबको चौंका कर रख दिया है. इस लुक में अक्षय कुमार साड़ी पहने, बिंदी लगाए मां दुर्गा की प्रतिमा के पास खड़े नजर आ रहे हैं.

laxmi movie 2020
laxmi movie 2020

दरअसल, लक्ष्मी में अक्षय कुमार एक किन्नर का रोल अदा कर रहे हैं. उनके रोल के मुताबिक उनका यह लुक काफी शानदार लग रहा है. अक्षय कुमार के इस अंदाज को देखकर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं, साथ ही उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है. अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘लक्ष्मी’ कल 9 नवंबर को रिलीज हो रही है.

कहाँ होगी रिलीज़-

पहले इस फिल्म का नाम लक्ष्मी बॉम्ब था लेकिन अब फिल्म के टाइटल से बॉम्ब शब्द हटा दिया गया है. फिल्म का नया नाम होगा ‘लक्ष्मी’ (Laxmii). फिल्म लक्ष्मी फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है.

राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित इस फिल्म को गुरुवार को सेंसर सर्टिफिकेट के लिए भेजा गया था. स्क्रीनिंग के बाद फिल्म मेकर्स और CBFC के बीच फिल्म को लेकर चर्चा हुई. लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर्स- शबीना खान, तुषार कपूर और अक्ष्य कुमार ने फिल्म का नाम बदलने का फैसला किया है. अक्षयकुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ का ट्रेलर लॉंच होने के बाद से ही फैंस के अंदर फिल्म को देखने के लिए उत्सुकता बढ़ती नजर आरही है.

Leave a comment

Your email address will not be published.