अब होगी पैसों में कुटाई से लेकर हत्या, सच जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर…

नई दिल्‍ली: आपने कई तरह के प्रचार देखे होंगे लेकिन उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में नया पोस्टर जारी हुआ है जिसमें एक गिरोह के गुंडों ने अपनी सेवाओं के लिए पोस्टर तैयार किया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक पोस्‍टर में एक युवक को पिस्‍टल हाथ में पकड़े देखा जा सकता है और इसी में उसने ‘सेवाओं’ का रेट चार्ट भी लिखा है।

latest crime muzaffarnagar

जिस प्रकार हॉटेल में खाना खाने के लिए मेन्यू बनाया जाता है ऐसे ही इस गिरोह ने साफ-साफ लिखा है कि झगड़े, लोगों को घायल करने, अपहरण करने, धमकियां देने और यहां तक कि हत्या करने के लिए उनसे संपर्क किया जा सकता है. इसके लिए उन्‍होंने बकायदा रेट लिस्‍ट दी है।

रेट लिस्‍ट में लिखा है कि धमकी जारी करने के लिए 1000 रुपये का शुल्क लिया जाएगा, किसी के साथ मारपीट करने के लिए कीमत 5,000 रुपये है, किसी को घायल करने के लिए 10,000 रुपये लिए जाएंगे और किसी की हत्‍या करने के लिए 55,000 रुपये लगेंगे।
पोस्ट को सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किए जाने के बाद पुलिस ने कदम उठाते हुए उस युवक की तलाश शुरू कर की, जिसने इस पोस्ट को अपलोड किया। युवक की पहचान बाद में चरथावल थाना क्षेत्र के चौकाड़ा गांव के निवासी के रूप में हुई।

सदर थाने के सीओ कुलदीप कुमार ने कहा कि भड़काऊ पोस्ट को पुलिस के ध्यान में लाया गया और मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि मामले में जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

फोटो में दिख रहा युवक पीआरडी जवान का बेटा बताया जा रहा है. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही मामले में कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.