जेल से फोन करना लालू को पड़ा महंगा, दर्ज हुई FIR

Lallu Yadav FIR
Lallu Yadav FIR

नई दिल्ली : राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें बढ़ गईं हैं. जेल से बीजेपी विधायक ललन पासवान को फोन करने के मामले में उनके खिलाफ पटना में FIR दर्ज कराई गई है. FIR ललन पासवान ने दर्ज कराई है. उन्होंने लालू प्रसाद यादव पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं वहीं, लालू प्रसाद यादव को रांची के 1 केली बंगले से राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) में शिफ्ट किया गया है. बिहार के हालिया राजनीतिक घटनाक्रम के बाद चारा घोटाला मामले के सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव को रिम्स के प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया गया है ।

Lallu Yadav FIR
Lallu Yadav FIR

जेल से फोन कर ललन पासवान को प्रलोभन देने के मामले पर हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने कहा कि मुझे बताया गया कि लालू यादव ने कई लोगों को फोन किया. वो मुझसे भी बात करना चाहते थे, लेकिन मैंने बात नहीं की. जीतनराम मांझी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव के इरादे गलत हैं ।

Lallu Yadav FIR
Lallu Yadav FIR

बता दें कि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी के आरोपों के बाद बिहार की राजनीति में हलचल तेज हो गई, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर बड़ा आरोप लगाया था. सुशील मोदी ने दावा किया था कि लालू यादव ने जेल से ही भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक को फोन कर उनके साथ आने का लालच दिया,  सुशील मोदी की ओर से लालू प्रसाद का एक ऑडियो भी जारी किया ।

Leave a comment

Your email address will not be published.