Video Viral : लक्खा सिधाना का दिल्ली पुलिस के लिए खुला चैलेंज

lakha sidana video
lakha sidana video

नई दिल्ली: सरकार द्वारा लागू किए गए तीन कृषि कानून के खिलाफ 9 अगस्त से लगातार कर रहे किसान आंदोलन में हर दिन कोई न कोई एक नया मोड़ सामने आता है। किसान आंदोलन के चलते अब तक कई सारे दंगे देखने को मिल चुके है साथ ही किसान और सरकार के बीच ज़ुबानी जंग भी लगातार चल रही है।

Lakha-Sidhana-video
Lakha-Sidhana-video

जहां एक तरफ ज़्यादातर लोग किसान का साथ देते हुए आंदोलन का कोई तोड़ निकालकर इस आंदोलन को ख़त्म करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग किसान के समर्थन में इस आंदोलन को भड़काते हुए लगातार दंगे फसाद करने की तैयारी में जुटे हुए है। अब इसी कड़ी में गणतंत्र दिवस के दिन हुए लाल किले हिंसा में शामिल लक्खा सिधाना ने एक वीडियो साझा करते हुए दिल्ली पुलिस को खुला चैलेंज दिया है।

West Bengal Elections: Bengal में BJP की हुंकार, तीन दिवसीय प. बंगाल के दौरे पर Keshav Prasad Maurya

वीडियो शेयर कर दिया चैलेंज

हाल ही में लक्खा सिधाना ने सोशल मीडिया में एक वीडियो के ज़रिए दिल्ली पुलिस को खुला चैलेंज व लोगों को भड़काते हुए नज़र आया है। लक्खा ने फेसबुक पर वीडियो को शेयर करते हुए यह कहा है, “23 फरवरी को बड़ी संख्या में लाखों की संख्या में लोग पहुंचने चाहिए। बठिंडा जिले मेहराज पिंड में आओ, उधर ही प्रदर्शन रखा गया है। आओ मेरे भाइयों बड़ी संख्या में कोशिश करें ताकि पता लगे कि हम किसान आंदोलन के साथ हैं।” खबर के मुताबिक लक्खा का यह वीडियो टेंट के अंदर रात में बनाया गया होगा क्यूंकि वीडियो में टेंट में लोग जमीन पर कंबल में सो रहे हैं और लक्खा उनके बीच बैठकर ही वीडियो बना रहा है।

दिल्ली में युवती के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की दी धमकी

लक्खा पर 1 लाख रुपये का इनाम

बता दें कि लखबीर सिंह लक्खा उर्फ लक्खा सिधाना पंजाब में बठिंडा का रहने वाला है जिस पर दिल्ली पुलिस ने 1 लाख रुपये का इनाम रखा है। एक मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक एक पुलिस अधिकारी ने बताया है, “वो पंजाब के भटिंडा जिले के सिधाना गांव का रहने वाला है। एक वक्त वह पंजाब का सबसे कुख्यात गैंगस्टर हुआ करता था। उस पर दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। इनमें हत्या, हत्या की कोशिश, बूथ कैप्चरिंग, लूट और अवैध हथियार रखने जैसे मामले शामिल हैं।”

 

Leave a comment

Your email address will not be published.