भारती के सपोर्ट में उतरे कॉमेडियन कृष्णा, बोले दूसरा मौका मिलना जरुरी

krishna support bharti
krishna support bharti

नई दिल्ली: चर्चित कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को हाल ही में एनसीबी  ने ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था. जांच के दौरान भारती के घर और प्रोडक्शन आफिस से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था, जिसके बाद दोनों को पूछताछ के लिए बुलाया गया और गिरफ्तार किया गया. हालांकि अगले ही दिन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया को बेल भी मिल गई थी।

krishna support bharti
krishna support bharti

बता दें की हाल ही में खबरें आई थीं कि भारती को ‘द कपिल शर्मा शो’ से हटा दिया गया है. लेकिन इसको लेकर अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है. जिसके बाद कॉमेडियन और एक्टर कीकू शारदा ने कहा था कि ऐसा नहीं है. और अब कृष्णा अभिषेक ने भारती को लेकर बात की है।

krishna support bharti
krishna support bharti

कपिल और मैं भारती के साथ खड़े हैं-

कृष्णा अभिषेक ने  भारती के शो से हटाने वाली इस खबर को झूठा करार दिया है. कृष्णा ने कहा “कपिल और मैं हमेशा भारती सिंह के साथ खड़े रहेंगे, फिर चाहे कुछ भी क्यों न हो जाए. अगर ऐसा होता भी है तो मैं भारती को सपोर्ट करूंगा. और उसे काम पर वापस आना ही होगा. मैं और कपिल भारती के साथ खड़े हैं. उसको हमेशा मेरी ओर से पूरा सपोर्ट मिलेगा और अभी चैनल ने ऐसा कोई कदम नहीं उठाया है।

krishna support bharti
krishna support bharti

भारती का शूट करने से इंकार-

इस मुद्दे पर चर्चा तब तेज हुई जब 27 नवम्बर के शूट में भारती सिंह शामिल नहीं हुई थीं. इसको लेकर कृष्णा ने कहा, ‘मुझे लगता है उसकी तबियत ठीक नहीं है. वो खुद ही अभी शूटिंग करना नहीं चाहती, वरना वो जरूर आती. हम एक परिवार की तरह हैं.’ बता दें कि कृष्णा, भारती को अपनी बहन मानते हैं. वह भारती और हर्ष के जेल से छूटने के बाद घर आने पर उनसे मिलने भी गए थे. उन्होने इतना तक कह दिया की आरती को छोड़कर अगर मेरी बाहर कोई बहन है जिसको मैं गर्व से बहन बोलता हूं तो वो भारती है।

krishna support bharti
krishna support bharti

हर इंसान को मिलना चाहिए दूसरा मौका

कृष्णा अभिषेक इस बात में भरोसा रखते हैं कि हर इंसान को दूसरा मौका मिलना चाहिए. भारती के जेल जाने पर कई लोगों ने तरह तरह की बातें बनाई,  जिससे कृष्णा परेशान हुए थे. इसमें सबसे ज्यादा परेशानी उन्हें कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की बातों से हुई थी. इस बारे में कृष्णा ने कहा की ”राजू श्रीवास्तव ने तो बहुत ही बकवास की है. और जो उन्होंने कहा वो हैरान करने वाला था।

राजू श्रीवास्तव की बात करें तो उन्होंने ड्रग्स मामले को लेकर भारती और हर्ष को ट्रोल किया था. उन्होंने एक वीडियो शेयर कर कहा था कि लल्ली को टल्ली नहीं होना चाहिए था।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.