Kishanganj: बंगाल छापेमारी के लिए गई बिहार पुलिस पर हमला, थानेदार की हत्या

Kishanganj
Kishanganj

नई दिल्ली: Kishanganj: बंगाल में हिंसा थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक अपराधी की सुचना मिलने पर बिहार की पुलिस पश्चिम बंगाल गयी थी उसको दबोचने लेकिन क्या पता था, उनके साथ ही अपराधियों की बर्बरता इतनी बढ़ जाएगी की वो पुलिस पर हमला कर देंगे यहां तक की किशनगंज थाने के थानेदार की हत्या कर देंगे। बिहार के सीमावर्ती जिले किशनगंज (Kishanganj) के एक थानेदार की हत्‍या कर दी गई है। किशनगंज नगर थाने (Kishanganj Town Police Station) के थानेदार अश्‍व‍िनी कुमार (Ashwini Kumar) अपनी टीम के साथ वाहन चोरी के किसी मामले में छापेमारी करने गए थे। उन्‍हें पता चला था कि अपराधियों का कनेक्‍शन सीमावर्ती पश्चिम बंगाल (West Bengal) के क्षेत्र से जुड़ा है।

Kishanganj: भीड़ ने अपराधियों के बचाव में हमला कर दिया

इसके बाद उन्‍होंने पश्चिम बंगाल के उत्‍तरी दिनाजपुर जिले (North Dinajpur District) के पांजीपाड़ा (Panjipada) थाने को सूचना देने के बाद छापेमारी शुरू की। इस दौरान पंजीपाड़ा थाने के पनतापाड़ा (Pantapada Village) गांव में भीड़ ने अपराधियों के बचाव में पुलिस पर हमला कर दिया। आरोप है कि पश्चिम बंगाल की पुलिस ने सूचना के बावजूद बिहार पुलिस की टीम को कोई सहयोग नहीं किया। इस बात से साबित होता है की बंगाल में कैसे अपराधियों के हौसले बुलंद है।

सहम गए बाकी पुलिसकर्मी

किशनगंज के थानेदार की हत्‍या शनिवार की अल सुबह करीब 3.30 बजे की गई। इस दौरान उनके साथ थाने की पूरी टीम थी, लेकिन बाकी पुलिसकर्मी रात के अंधेरे में भीड़ की आक्रामकता देखकर अपनी जान बचाने में लग गए। अपराधियों ने पुलिस को घेरकर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। बताया जा रहा है कि थानाध्‍यक्ष को कई गोलियां लगी हैं। बताया जा रहा है कि थानेदार के शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए इस्लामपुर ले जाया गया है। किशनगंज एसपी कुमार आशीष (Kishanganj SP Kumar Aashish) और पूर्णिया आइजी सुरेश चौधरी (Purnia IG Suresh Chaudhary) मौके पर कैंप कर रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *