सरकार है किसानों के साथ बोले सांसद डॉ महेश शर्मा

kisan andolan update
kisan andolan update

नई दिल्ली: सरकार लगातार किसानों से संवाद करने की कोशिश कर रही है. सरकार अन्नदाता किसानों के साथ है, किसान हित के खिलाफ सरकार कोई भी कदम नहीं उठा रही, बल्कि उनकी मांग पूरी करने के लिए प्रधानमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री किसानों से संवाद स्थापित करने में जुटे हैं।

kisan andolan update
kisan andolan update

जिससे उनकी समस्याओं का स्थायी निस्तारण किया जा सके. यह सरकार के सार्थक प्रयास का ही नतीजा है कि बसपा शासन में भट्टा पारसौल में किसानों पर दर्ज किए गए मुकदमों को वापस लेने के लिए खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उत्तर प्रदेश कानून मंत्री ब्रजेश पाठक कार्य करने में जुटे है. जिसमें 24-24 माह किसानों को जेल में रहना पड़ा था और एक-एक किसान के ऊपर 32-32 मुकदमे दर्ज हैं।

किसानों के हित में सरकार-

बता दें की यह बात रविवार को गौतमबुद्ध नगर सांसद डॉ महेश शर्मा ने किसानों से कही, सेक्टर-27 स्थित कैलाश अस्पताल में रविवार को भट्टा पारसौल के किसान दर्ज मुकदमा वापस लेने पर सरकार का आभार प्रकट करने सांसद डॉ महेश शर्मा के पास पहुंचे।

यहां सांसद ने स्वयं किसान किरनपाल सिंह, नीरज मलिक, राजू, प्रेम वीर मलिक, गजेंद्र सिंह, विजय कुमार, सोमदेव, ऋषिपाल, विजेन्द्र सिंह, संजय मलिक, ओम प्रकाश का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया।

प्रदेश सरकार से मिला न्याय-

उन्होंने कहा कि लंबे समय से जिस लड़ाई को आप और हम मिलकर लड़ रहे थे, उसमें प्रदेश सरकार की ओर से हमें विजय हासिल हुई है, न्याय मिला है. मैं सभी किसानों का आभार प्रकट करता हूं. विश्वास दिलाता हूं कि भट्टा पारसौल में जो विकास की गति रुक गई थी. उस् तेजी से पूर्ण कराऊंगा, इस दौरान सभी किसानों ने प्रधानमंत्री के कृषि कानून को किसान हितैषी बताकर संतोष व विश्वास व्यक्त किया।

Leave a comment

Your email address will not be published.