नाबालिग बेटी ने मरवाया पिता को प्रेम प्रसंग में बन रहे थे रोड़ा, कुल्हाड़ी से की हत्या

Kaushambi: love affair murder case
Kaushambi: love affair murder case

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक हफ्ते पहले हुए एक हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. तबरेज नाम के शख्स की हत्या उसकी ही नाबालिग बेटी ने अपने प्रेमी से कराई थी. नाबालिग बेटी अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी, लेकिन उसके पिता को यह रिश्ता मंजूर नहीं था. इसलिए उसने अपने बाप को रस्ते से हटा दिया, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

Kaushambi: love affair murder case

पूरा मामला सराय अकिल थाना क्षेत्र के सिहोरवा गांव का है, यहां रहने वाले तबरेज अहमद किसान थे. अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने बताया कि आरोपी रेहान मृतक तबरेज की 12वीं में पढ़ने वाली बेटी से प्यार करता था. इस बात की भनक जब तबरेज को हुई तो उन्होंने ऐतराज जताया था.

हत्या की रात सोया था पड़ोसी के घर-

पूरा मामला सराय अकिल थाना क्षेत्र के सिहोरवा गांव का है, यहां रहने वाले तबरेज अहमद किसान थे. कुछ दिन से वे अपने पुराने मकान की मरम्मत करा रहे थे, इसके चलते वे अपने पड़ोसी कुट्टू के घर रात को सो जाते थे. 28 दिसंबर 2020 की रात करीब 12 बजे एक अज्ञात शख्स ने उनकी कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी थी. तबरेज की हत्या का खुलासा करने के लिए लोकल पुलिस के अलावा SOG को भी लगाया गया था.

Kaushambi: love affair case
Kaushambi: love affair murder case

घटना वाली शाम पिता ने की थी बेटी की पिटाई-

आरोपी रेहान मृतक तबरेज की बेटी साथ 12वीं में पढ़ते थे, रेहान मृतक तबरेज की बेटी से प्यार करता था. इस बात की भनक जब तबरेज को लगी तो उन्होंने ऐतराज जताया था. तबरेज ने बेटी की पढ़ाई भी बंद करवा दी, उसे घर रहने के लिए बोला इसके बाद भी दोनों चोरी छिपे मिलते थे. घटना वाली शाम तबरेज को बेटी की करतूत के बारे में पता चला तो उन्होंने उसकी पिटाई कर दी थी.

Kaushambi: love affair murder case

रास्ते से हटाने की बनाई योजना-

ये सब होने के बाद लड़की ने प्रेमी के साथ मिलकर तबरेज को रास्ते से हटाने की योजना बनाई थी. 28 दिसंबर की रात रेहान प्रेमिका के घर पहुंचा तो उसे पता चला कि वह पड़ोसी के घर सो रहा है. रेहान ने पड़ोसी के घर पहुंचकर चारपाई पर सो रहे तबरेज की गर्दन पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद वह अपने गांव पुरखास भाग गया था.

Leave a comment

Your email address will not be published.