हॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री ने अपने से दोगुने उम्र के आदमी से की शादी, अब हैं प्रेग्नेंट

Katharine Mcphee And David Foster Wedding
Katharine Mcphee And David Foster Wedding

नई दिल्ली: 36 साल की इस फेमस सिंगर ने 71 साल के प्रोड्यूसर से रचाई थी शादी, अब प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं है. हॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री और गायिका कैथरीन मैकफी जल्द ही मां बनने वाली हैं।
दिसंबर के महीने में अपने बच्चे का स्वागत कर सकते हैं. 2019 में कैथरीन ने म्यूजिक प्रोड्यूसर डेविड फोस्टर से शादी रचाई थी. इनकी शादी ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी. वहीं अब कैथरीन प्रेग्नेंट हैं और अपने पहले बच्चे के आने की तैयारियों में जुटी हुई हैं।

कैथरीन के मां बनने की खबरें बहुत पहले ही सुर्खियों में आ गईं थीं, लेकिन उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से इस खबर की पुष्टि भी हो गई. 16 दिसंबर को कैथरीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए प्रेग्नेंसी की न्यूज फैंस के साथ शेयर की थी. कैथरीन के फैंस उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

Katharine Mcphee And David Foster Wedding
Katharine Mcphee And David Foster Wedding

फोस्टर इससे पहले कई शादियां कर चुके हैं

गौरतलब है कि ये कैथरीन मैकफी का पहला बच्चा है, लेकिन उनके पति डेविड फोस्टर का ये छठा बच्चा है. फोस्टर कैथरीन से पहले कई शादियां कर चुके हैं. उनकी पिछली शादियों से उन्हें 5 बच्चे हैं. मैकफी और फोस्टर ने जून 2019 में शादी की थी. मैकफी फोस्टर की पांचवी पत्नी हैं. इस साल जून में कैथरीन और फोस्टर ने अपनी पहली सालगिरह मनाई थी. इसके लिए कैथरीन ने एक बेहद ही खूबसूरत पोस्ट भी शेयर किया था।

अब कैथरीन अपने पहले बच्चे की जल्दी से आने की राह देख रही हैं. हाल ही में मैकफी ने इंस्टाग्राम पर एक मिरर सेल्फी पोस्ट की थी जिसमें वो पिंक कोट पहने नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने एक ब्लू कोट में भी तस्वीर शेयर की थी. उनकी तस्वीर देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि मैकफी जुड़वा बच्चों को जन्म दे सकती हैं।

कैथरीन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आती हैं. कुछ समय पहले ही कैथरीन की एक ब्लैक ड्रेस में तस्वीर सामने आई है. उन्होंने ब्लैक ड्रेस के साथ गहरे पीले रंग ओवरकोट और कंफर्टेबल फुटवेयर पहना हुआ था. बताया जा रहा है कि कैथरीन शॉपिंग के लिए बेवर्ली हिल्स पहुंची थीं।

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published.