कासगंज में ईंट से कुचलकर झाड़ियों में फेंका महिला का शव

kasganj-unknown-woman-murdered-by-crushing
kasganj-unknown-woman-murdered-by-crushing

नई दिल्ली : शहर के सोरों रोड स्थित कृषि रक्षा इकाई कार्यालय के निकट बुधवार को महिला का लहूलुहान अवस्था में शव मिला। महिला की ईंट से कुचलकर हत्या की गई है। फोरेंसिक और डाग स्क्वायड टीम ने भी घटनास्थल की जांच की है। शव की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने एक कर्मचारी और दो अन्य को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया.

kasganj-unknown-woman-murdered-by-crushing
kasganj-unknown-woman-murdered-by-crushing

हत्या कर झाड़ियों में फेंका शव-

शहर के सोरों गेट पर ब्लाक कार्यालय के पीछे कृषि रक्षा इकाई का कार्यालय है। यहां कृषि विभाग के कर्मचारियों के आवास भी हैं। इनमें कर्मचारी परिवार के साथ रहते हैं। बुधवार सुबह कुछ लोगों ने कार्यालय के एक ओर झाड़ियों में महिला का लहूलुहान शव देखा। सीओ आरके तिवारी, एएसपी आदित्य प्रकाश वर्मा भी मौके पर पहुंच गए। शव से कुछ दूर कार्यालय मार्ग पर लगी इंटरलाकिग की खून से सनी ईंट मिली। संभवत: इसी से कुचलकर महिला की हत्या की गई। हत्यारे ने शव को यहां से घसीटकर झाड़ियों में डाल दिया। झाड़ियों तक शव को घसीट कर ले जाने और खून के निशान भी मिले हैं। शिनाख्त न होने पर अज्ञात में पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एएसपी ने डाग स्क्वायड टीम को मौके पर बुलाया। फोरेंसिक टीम ने जांच के लिए खून के सैंपल लिए हैं।

पुलिस ने लिया हिरासत में-

घटनास्थल सूंघने के बाद डाग स्क्वायड टीम के साथ आया जोनी परिसर में ही बने एक कर्मचारी के आवास में जा कर घुस गया। आवास से कुछ दूर डाग स्क्वायड टीम ने टूटी चूड़ियां बरामद की हैं। जिस कर्मचारी के आवास पर जोनी रुका था वह बंद था। कर्मचारी एटा था। सूचना देकर उसे एटा से बुलाया गया और आवास खुलवाया तो जोनी दरवाजा खुलते ही आवास में घुस गया। हालांकि, यहां से कुछ संदिग्ध नहीं मिला है। पुलिस ने कर्मचारी और दो अन्य को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.