कासगंज : घाट पर स्नान कर रहे पांच युवक डूबे गंगा नदी में, ग्रामीणों ने बचाई तीन की जान

kasganj news
kasganj news

नई दिल्ली। माघ पूर्णिमा पर शनिवार सुबह कादरगंज घाट पर स्नान कर रहे पांच युवक गंगा नदी में डूब गए थे । आपको बता दे ग्रामीणों ने इनमें से तीन युवकों को बचा लिया। पीएसी के गोताखोर देर शाम तक दो युवकों की तलाश करती रही। अधिकारियों ने बचाव कार्य तेज करने के निर्देश दिए।

kasganj news
kasganj news

युवकों की तलाश जारी-

बता दे माघ पूर्णिमा पर कादरगंज घाट पर सुबह से ही श्रद्धालुओं की भीड़ थी। पटियाली विकास खंड क्षेत्र के गांव बढ़ौल निवासी सत्यम, शिवम पुत्रगण अवधेश और बाबू गंगा स्नान कर रहे थे। बढ़ौल गांव के गोविद भी यहीं पर अपने भांजे दिल्ली निवासी अनुज के गंगा स्नान कर रहे थे। बता दे लोगों ने इन पांचों युवकों को डूबते देखा तो फिर वही घाट पर मौजूद कुछ युवकों ने छलांग लगा दी। काफी कोशिशों के बाद सत्यम, शिवम और सुभाष को बिलकुल ठीक बाहर निकाल लिया। गोविद और अनुज का पता नहीं चला। इन दोनों युवकों की तलाश के लिए पीएसी के गोताखोर बुलाए गए। देर शाम तक दोनों युवकों की तलाश नहीं हो पाई थी।

कासगंज केस : पुलिस एनकाउंटर में मारा गया कासगंज हत्याकांड का मुख्य हत्यारा मोती

kasganj news
kasganj news

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निर्देश पर-

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कादरगंज घाट पर पांच स्नानार्थियों के गंगा में डूब जाने, दो के लापता होने और तीन को बचाने की घटना का संज्ञान लिया। डीएम, एसपी को मौके पर पहुंच कर बचाव और राहत कार्य में तेजी कराने के निर्देश दिए। डीएम सीपी सिंह और एसपी मनोज सोनकर भी आ गए। अधिकारियों ने बचाव कार्य तेज करने के निर्देश दिए।

Leave a comment

Your email address will not be published.