कासगंज में पत्नी ने पिता के साथ मिलकर पति को जलाकर मारा

kasganj-murder
kasganj-murder

कासगंज : एक महिला ने अपने पिता और दो अन्य की मदद से पति को मार डाला। मृतक ईट-भट्ठा मजदूर था। मृतक के पिता ने तहरीर दी है कि नामजदों ने उसके बेटे पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपित पत्‍‌नी सहित दो को गिरफ्तार कर लिया है।

kasganj-murder
kasganj-murder

लाठी से पीटकर लगा दी आग-

ये घटना सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव पहाड़पुर की है। गांव निवासी अमित के साथ ही उसके ससुर रामस्वरूप (एटा निवासी) गांव के पास ही ईट पथाई करते थे। अमित के पिता ने दी तहरीर में बताया कि शनिवार शाम करीब सात बजे गांव का हेमंत उसके बेटे को बुलाकर ले गया। खेत पर रामस्वरूप, अमित की पत्‍‌नी संगीता और राकेश थे। इन सबने लाठी-डंडों से अमित की पिटाई की और फिर उस पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। गंभीर अवस्था में नामजद आरोपित अमित को उसके घर पर पटक कर भाग गए। स्वजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। देर रात अस्पताल में अमित ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार-

पुलिस ने सुरेश चंद्र की तहरीर पर संगीता, रामस्वरूप, राकेश और हेमंत के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। सीओ आरके तिवारी ने बताया कि संगीता और राकेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे घटना के संबंध में पूछताछ चल रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। अन्य नामजदों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमों द्वारा दबिश दी जा रही है। तहरीर में घटना का कारण स्पष्ट नहीं किया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.