कासगंज में ससुर के साथ मिलकर पुत्रवधू ने मासूम की हत्या कर शव फेंका नहर में

kasganj-murder
kasganj-murder

कासगंज : शनिवार की रात ज्वालापुरी कालोनी से मासूम की हत्या के मामले में पुलिस ने एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक बच्चे का बाप और दूसरी उसकी भाभी है। उक्त व्यक्ति और महिला के बीच ससुर और पुत्रवधू का रिश्ता है। दोनों ने मासूम की हत्या कर शव हजारा नहर में फेंकने की बात स्वीकार की है। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है।

kasganj-murder
kasganj-murder

बेटे का किया अपहरण

मामला 27 फरवरी की रात का है। शहर के ज्वालापुरी कालोनी के रहने वाले किशन कुमार ने 15 माह के बेटे यश का अपहरण कर लिया था। इस मामले में किशन के बड़े बेटे सचिन कुमार ने मुकदमा दर्ज कराया। सचिन का आरोप है कि पिता के उसकी पत्नी के साथ नाजायज संबंध हैं। उसी के कहने पर मेरे पिता ने छोटे भाई का अपहरण कर लिया है। बच्चे के पिता किशन कुमार को पुलिस ने दो दिन पहले ही हिरासत में ले लिया था। उससे पूछताछ की जा रही थी।

हज़ारा नहर में फेंका शव

पुलिस ने मंगलवार की रात आरोपित की पुत्रवधू ममता को भी गिरफ्तार कर लिया। दोनों से पूछताछ हुई तो पूरा मामला सामने आया। दोनों ने बताया है कि मासूम की हत्या कर शव हजारा नहर में फेंक दिया है। पुलिस की टीमे् अब बच्चे के शव को तलाश कर रही हैं। मासूम के अपहरण के मामले में ससुर और पुत्रवधू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दोनों ने ही स्वीकार किया है कि मासूम की हत्या कर शव हजारा नहर में फेंक दिया गया है। शव की तलाश की जा रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.