पाकिस्तान की नापाक हरकत – Karachi के हिंदू मंदिर में जमकर तोड़फोड़….

नई दिल्ली : पाकिस्तान में आए दिन कट्टरपंथियों द्वारा हिंदू मंदिर एवं उनके देवी-देवताओं की मूर्तियों को नुकसान पहुंचाने की खबर आते रहती है, इसी कड़ी में आर्थिक राजधानी कराची में कुछ कट्टरपंथियों ने एक प्राचीन हिंदू मंदिर में जमकर तोड़फोड़ की इस दौरान उन्होंने मंदिर में रखी भगवान गणेश की मूर्तियों को भी तोड़ डाला।

पाकिस्‍तान की आर्थिक राजधानी कराची में कट्टरपंथियों की भीड़ ने एक बच्‍चे पर पैगंबर की ईशनिंदा के आरोप लगाया और एक प्राचीन मंदिर में जमकर तोड़फोड़ की, ल्‍यारी इलाके में हुई इस घटना में कट्टरपंथियों की भीड़ ने पहले हिंदुओं पर ईशनिंदा का आरोप लगाया और फिर बाद में कुछ लोगों ने प्राचीन मंदिर में तोड़फोड़ की। इस दौरान मंदिर में रखी भगवान गणेश और श‍िवजी की मूर्तियों को भी कट्टरपंथियों ने तोड़ दिया, इस घटना के लिए कट्टरपंथियों ने हिंदुओं को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने एक हिंदू बच्चे पर पैगंबर की ईशनिंदा का आरोप लगाया और इसकी प्रतिक्रिया में उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया।
वहीं स्थानीय हिंदू समुदाय ने बताया कि कट्टरपंथियों द्वारा लगाया गया आरोप निराधार है। उन्होंने कहा कि यहां कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा उन्हें प्रताड़ित किया जाता है। बता दें कि पाकिस्तान में पिछले 20 दिनों में हिंदू मंदिरों में तोड़फोड़ की तीसरी घटना है।

Leave a comment

Your email address will not be published.