कंगना: इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और बॉलीवुड माफिया से भी बड़ी है ये समस्या, जानें

kangana recent twitt
kangana recent twitt

नई दिल्लीः हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ फिल्म माफिया और नेपोटिज्म की ही समस्या नहीं है। इसके अलावा एक और बड़ी समस्या है। जिससे हमें जूझना पड़ता है और यह समस्या है नाइट शिफ्ट की।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1350852020492664835?s=20

नाइट शिफ्ट है बड़ी समस्या-

कंगना रनौत ने ट्विट में यह बात कही कि नाइट शिफ्ट करने से उन्हें फिजिकली भी असर पड़ा है। कंगना ने बताया, ‘नेपोटिज्म और मूवी माफिया के अलावा एक और समस्या नाइट शिफ्ट है।कंगना का कहना है की नाईट शिफ्ट की वजह से बॉडी क्लॉक और फूड साइकल पूरी तरह बिगड़ जाता है।

kangana recent twitt
kangana recent twitt

टर्निंग पॉइंट साबित होगी ‘धाकड़’-

इन दिनों कंगना भोपाल में हैं। यहां वह अपनी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में वह एक जासूस का किरदार निभाएंगी। कंगना का मानना है की रजनीश घई के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म भारतीय सिनेमा के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हो सकती है।

kangana recent twitt
kangana recent twitt

‘मणिकर्णिका रिटर्न्स’ पर विवाद-

दरअसल फीमेल लीड कैरेक्टर वाली इस फिल्म में एक्ट्रेस को एक्शन सीन्स में दिखाया गया है। बीते सप्ताह ही कंगना रनौत ने ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स’ फिल्म को रिलीज करने का ऐलान किया था। यह फिल्म 10वीं सदी की जम्मू-कश्मीर की रानी दिद्दा पर आधारित है। हालांकि इस फिल्म को लेकर भी विवाद चल रहा है।

kangana recent twitt
kangana recent twitt

इस फिल्म के बारे में बताते हुए प्रोड्यूसर कमल जैन ने ट्वीट के जरिए बताया, ‘हमारे देश में वीरांगना महिलाओं की कई कहानियां हैं। हमें खुशी है कि हमें कश्मीर की उस रानी की कहानी सुनाने का मौका मिलेगा, जिसने महमूद गजनवी को दो बार धूल चटाई थी। इस फिल्म पर अगले साल जनवरी 2022 से काम शुरू करने का प्लान किया जा रहा है।’

Leave a comment

Your email address will not be published.