जावेद अख्तर मानहानि केस में कंगना रनौत के खिलाफ जारी हुआ वारंट

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

नई दिल्ली; बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनके फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। अभिनेत्री के खिलाफ मुंबई की मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने वारंट जारी किया है। उन्हें यह वारंट हिंदी सिनेमा के मशहूर गीतकार और लेखक जावेद अख्तर की मानहानि मामले की सुनवाई करने के बाद किया है। बीते साल जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करवाया था।

 Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

कांग्रेस नेता को कंगना ने दिया जवाब, राजपूत हूँ नाचने वाली नहीं

कंगना के खिलाफ वारंट जारी

आपको बता दे उन्होंने अभिनेत्री के खिलाफ यह मामला तब दर्ज करवाया जब कंगना रनौत ने अपने एक इंटरव्यू में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संदर्भ में बॉलीवुड में कथित गुटबाजी की चर्चा करते हुए जावेद अख्तर का नाम घसीट कर अपमानजनक टिप्पणी की थी। जावेद अख्तर ने कंगना ने इन्हीं आरोपों के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करवाया था। जिस वजह से आज मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने गीतकार के मामले की सुनवाई की।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

 मानहानि का मामला

मिली गयी जानकारी के तहत पहले मजिस्ट्रेट कोर्ट ने इस मामले की 1 फरवरी को सुनवाई की थी। उस समय कंगना रनौत को कोर्ट में उपस्थित होने के आदेश दिए थे, लेकिन अभिनेत्री कोर्ट में नहीं आईं। इसके बाद कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई के लिए 1 मार्च की तारीख तय की थी और दोबारा कोर्ट में उपस्थित होने के आदेश दिए थे, लेकिन इस बार भी कंगना रनौत कोर्ट नहीं पहुंची।

इस फिल्म में इंदिरा का किरदार निभाएंगी कंगना, आपातकाल होगा कहानी का हिस्सा

वारंट के खिलाफ उच्च न्यायालय में चुनौती

वहीं कंगना रनौत के खिलाफ वारंट जारी होने के बाद उनके वकील ने कहा कि वह इस वारंट के खिलाफ उच्च न्यायालय में चुनौती देंगे। इस मामले में अगली सुनवाई 26 मार्च को है। इससे पहले कंगना रनौत को मुंबई पुलिस ने समन जारी किया था। यह समन अभिनेत्री को अदालत में पेश होने के लिए भेजा गया था।

Leave a comment

Your email address will not be published.