कांग्रेस नेता को कंगना ने दिया जवाब, राजपूत हूँ नाचने वाली नहीं

kangana ranaut latest
kangana ranaut latest

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता सुखदेव पांसे का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें की वीडियो में वो एक्ट्रेस कंगना रनौत को “नाचने-गाने वाली” कह रहे हैं. उन्होंने अपने वीडियो के माध्यम से कंगना को ऐसी बात कह डाली की अब सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है।

kangana latest news
kangana latest news

आपको बता दें की सुखदेव पांसे वीडियो में कह रहे है की “लोकतंत्र में अगर हमारे कांग्रेस कार्यकर्ता शांतिपूर्ण ढंग से किसानों की इज्ज़त, आन-बान-शान (के लिए खड़े हैं) और (वहीं) अपमान के रूप में कंगना जैसी नाचने गाने वाली एक महिला हमारे किसानों के स्वाभिमान के साथ ठेस पहुंचा रही है. उस स्वाभिमान की रक्षा के लिए कांग्रेस खड़ी है, तो पुलिस उनके ऊपर लाठीचार्ज करने पर तुली है”

नॉएडा में एयरपोर्ट और फिल्म सिटी के पास चाहते हैं घर तो पढ़िए पूरी खबर, सरकार दे रही है मौका

जवाब में कंगना ने कहा बेवकूफ-

कांग्रेस नेता सुखदेव पांसे को जवाब देते हुए कंगना ने ट्वीट किया की, “ये जो भी बेवकूफ है, बता दूं कि मैं कोई दीपिका, कटरीना या आलिया नहीं हूं. मैं अकेली हूं, जिसने आइटम नंबर्स को करने से मना कर दिया था. खान-कुमार जैसे बड़े कलाकारों के साथ बॉलीवुड में काम करने से मना कर दिया था, जिसने पूरे बुलीवुडिया (बॉलीवुडिया से वर्डप्ले करते हुए) गैंग के पुरुषों और महिलाओं को मेरे खिलाफ कर दिया. मैं एक राजपूत महिला हूं. मैं नाचती नहीं, हड्डियां तोड़ती हूं”

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1362758436794945538?s=20

 

यश राज फिल्म्स ने किया बड़ा ऐलान, थिएटर में रिलीज होंगी ये 5 बड़ी फिल्में

मध्य प्रदेश के सरणी में कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं. तो वहीं कंगना से अनबन के चलते कांग्रेस कार्यकर्त्ता इसका जमकर विरोध कर रहे है. वह शूटिंग स्पॉट की तरफ मार्च करने की प्लानिंग में भी थे. जिन्हें रोकने के लिए पुलिस ने वॉटर कैनन का इस्तेमाल करते हुए लाठीचार्ज भी किया।जिसके बाद पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज किया. तो वहीं इसके बदले में विधायक और अन्य लोगों ने इस पूरे मामले का ज्ञापन जिला कलेक्टर को सौंपा है और जांच की मांग की है।

 

1 comment

Leave a comment

Your email address will not be published.