नेटफ्लिक्स की इस सीरीज में जल्द ही नज़र आएंगी काजोल, देखे टीज़र

kajol netflix series tribhanga
kajol netflix series tribhanga

नई दिल्ली: साल 2021 में काजोल एक नई पारी शुरू कर रही हैं. नेटफ्लिक्स की फ़िल्म त्रिभंगा- टेढ़ी-मेढ़ी क्रेज़ी से काजोल डिजिटल दुनिया में क़दम रख रही हैं. फ़िल्म में काजोल के साथ तन्वी आज़मी और मिथिला पाल्कर मुख्य भूमिकाओं में हैं. त्रिभंगा में तीन पाढ़ियों की कहानी दिखायी जाएगी।

 

बता दें की नए साल पर काजोल कुछ नया करने जा रहीं है. काजोल नेटफ्लिक्स की सीरीज त्रिभंगा में नज़र आएंगी.सीरीज में काजोल के साथ तन्वी आज़मी और मिथिला पाल्कर मुख्य भूमिकाओं में हैं. त्रिभंगा में तीन पाढ़ियों की कहानी दिखायी जाएगी।

kajol netflix series tribhanga
kajol netflix series tribhanga

बता दें की टीज़र की शुरुआत एक हंसते-खेलते परिवार के साथ होती है, जिसमें मां तन्वी आज़मी, बेटी काजोल और पोती मिथिला पाल्कर हैं. इसके बाद काजोल ओडिसी नर्तकी के गेटअप में दिखती हैं. त्रिभंगा 15 जनवरी को रिलीज़ हो रही है. इसे अजय देवगन ने ही प्रोड्यूस किया है।

kajol netflix series tribhanga
kajol netflix series tribhanga

हालांकि पिछले साल जुलाई में भी काजोल ने एक वीडियो शेयर करके इसकी सूचना दी थी. उन्होंने लिखा था- तीन महिलाओं की कहानी, अपनी ही ताल पर नाचती हैं. त्रिभंगा आपको अपूर्णता में सम्पूर्णता दिखाती है,और मैं दुनिया को यह दिखाने के लिए बेसब्र हूं।

बता दें की इस फ़िल्म से पहले काजोल यूट्यूब की एक शॉर्ट फ़िल्म में काम कर चुकी हैं. देवी शीर्षक से बनी वह फ़िल्म 2020 में आयी थी. उस फिल्म को काफी तारीफ़ मिली थी. और अब काजोल के फैंस को उनके नए अवतार का बेसब्री से इंतज़ार है।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.