ख़ुशख़बरी : केंद्र सरकार ने दी 13 कंपनियों को वैक्सीन बनाने की इजाजत

नई दिल्लीः केंद्र की मोदी सरकार को आज सत्ता में 7 साल पूरे हो चुके हैं, इस दौरान बीजेपी कार्यकर्त्ता लोगो की सेवा कर रहे हैं,राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली के लिए कोविड राहत सामग्री को झंडा दिखाकर रवाना किया. इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी निशाना साधा।

मेरठ : कोरोना का डर… विशेष पैरोल पर छूटे कैदी ने घर जाने से किया इंकार

13 कंपनियों को मंजूरी

इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा, जो लोग आज वैक्सीन पर हल्ला कर रहे हैं, जब प्रधानमंत्री वैक्सीन बनाने के लिए भारत के उद्यमियों को प्रेरित कर रहे थे तो हर तरह से भारत के मनोबल को तोड़ने का काम विपक्षी पार्टियों ने किया. आज 2 कंपनियों से 13 कंपनियों को वैक्सीन बनाने की इजाजत दी जा चुकी है. कुछ समय बाद 19 कंपनियां वैक्सीन बनाना शुरू कर देंगी।

देश में लगातार घट रहे कोरोना मामले, 90 फीसदी तक पंहुचा रिकवरी रेट

विपक्ष पर निशाना

विपक्ष पर निशाना साधते हुए नड्डा ने कहा, ‘कुछ लोग साधक होते हैं और कुछ लोग बाधक होते हैं. साधक का काम साधना करना होता है और बाधा पहुंचाने वाले लोग हमेशा मिलेंगे. कुछ लोग हम पर हर तरह का आरोप लगाते रहेंगे, दिल्ली भी इससे ग्रसित है.’ जेपी नड्डा ने कहा, ‘बीजेपी कार्यकर्ता कोविड वैश्विक महामारी के बीच राहत काम कर रहे हैं, जबकि विपक्षी दल आइसोलेशन में चले गए हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.