Bengal : जेपी नड्डा के काफिले पर हमला, कई हुए चोटिल, गृह मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट

jp nadda bengal attack
jp nadda bengal attack

नई दिल्‍ली : पश्चिम बंगाल में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया। भाजपा ने बताया है कि हमले में पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय समेत कई नेता घायल हुए हैं। भाजपा नेताओं ने हमले के लिए टीएमसी को जिम्‍मेदार ठहराया है जबकि पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने इसे ‘भाजपा की नौटंकी’ करार दिया है। वहीं केंद्र सरकार ने नड्डा के पश्चिम बंगाल दौरे के दौरान कथित गंभीर सुरक्षा खामियों पर राज्य सरकार से रिपोर्ट तलब कर ली है।

jp nadda bengal attack
jp nadda bengal attack

बंगाल की जनता देगी जवाब-

भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि ममता जी हमेशा सच्चाई को छिपाने की कोशिश करती हैं। बंगाल में अराजकता पराकाष्ठा पर है। राज्य प्रशासन ध्‍वस्‍त हो गया है और ये सब ममता जी के आशीर्वाद से हो रहा है। बंगाल की जनता जागृत जनता है वो जवाब देना जानती है। ममता जी की ज़मीन खिसक चुकी है जिस वजह से उनको बौखलाहट है। हमारी लड़ाई लोकतांत्रिक तरीके से होगी। हम जनता के बीच जाएंगे और सारी बातें रखेंगे। ममता जी ने जिस तरह से झूठ फैलाया है और लोगों को गुमराह किया है, लोगों के विकास के काम रोके हैं वो जनता तक पहुंचाएंगे।

केंद्र ने मांगी रिपोर्ट-

गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि मंत्रालय ने भाजपा अध्यक्ष के दौरे के समय कथित गंभीर सुरक्षा खामियों को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार से रिपोर्ट मांगी है। वहीं बंगाल प्रदेश इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने दावा किया है कि कोलकाता में नड्डा के कार्यक्रमों के दौरान यह देखा गया कि सुरक्षा इंतजामों में गंभीर खामियां थीं। ऐसा पुलिस विभाग की लापरवाही की वजह से था। नड्डा के काफि‍ले पर उस वक्‍त हमला हुआ जब वह डायमंड हार्बर में कार्यकार्ताओं से मिलने जा रहे थे।

Leave a comment

Your email address will not be published.