दिल्ली मेट्रो में नौकरी के लिए स्थान रिक्त, कर सकते है आवेदन

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो में असिस्टेंट मैनेजर पदों के लिए नौकरी निकली हैं। इन नौकरियों के लिए आप 26 नवंबर तक आवेदन कर सकते हैं। सबसे खास बात है कि इन नौकरियों में सैलरी बहुत अच्छी मिल रही है, जो कि एक लाख 50 हजार से भी ज्यादा है।

दिल्ली मेट्रो रेल कोरपोरेशन (DMRC) ने असिस्टेंट मैनेजर पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार 26 नवंबर तक आवेदन कर सकते हैं। यह भर्ती कुल दो पदों के लिए निकाली है। जिसके लिए 35 साल तक की आयु सीमा वाले अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं।

इन नौकरियों के लिए योग्य उम्मीदवार निर्धारित फॉर्मेट में हर हाल में 26 नवंबर तक आवेदन कर लें। अभ्यर्थी दिल्ली मेट्रो की आधिकारिक वेबसाइट delhimetrorail.com के जरिए बताए गए फॉर्मेट में अपना आवेदन कर सकते हैं।  हालांकि, इन नौकरियों के लिए निकाले गए नोटिफिकेशन में कहा गया है कि पदों की संख्या घट और बढ़ सकती हैं।

इन नौकरियों के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची दिसंबर तीसरे सप्ताह में DMRC की आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड की जाएगी। दिसंबर आखिर तक शॉर्टलिस्ट उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए मेट्रो भवन बुलाया जाएगा। इन पदों के लिए केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार में काम कर रहे हैं उम्मीवार जिनका पे स्केल 15600 रुपये- 39100 रुपये, जीपी 5400 हो वे आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा, उनके पास किसी भी सरकारी संस्थान व पीएसयू में दो साल का कार्य अनुभव भी होना चाहिए।

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published.