अचानक फटी ज़मीन, पलक झपकते ही जिंदा समा गई महिला

Land is torn and the woman dies alive

नई दिल्ली: झारखंड के धनबाद में एक महिला की माैत का ऐसा भयानक मामला सामने आया है, जिससे लाेग दंग रह गए. बता दें कि मामला झरिया इलाके के बस्ताकोला का है, जहां शुक्रवार की सुबह 35 वर्षीय महिला कल्याणी देवी अपने घर से शौच के लिए बाहर निकली थी. और इसी दौरान बीच रास्ते में अचानक उसके पांव के नीचे की जमीन फट गई, जमीन फटनें के कारण महिला जमीन में जिंदा समा गई और उसकी मौत हो गई।

jharkhand jhariya news
jharkhand jhariya news

अचानक फटी ज़मीन-

बता दें कि अचानक ज़मीन फटने के बाद उस जगह से धुआं निकलने लगा. ये धुआं जहरीली गैस के कारण निकला, घटना का पता लगने के बाद महिला के बचाव में लोगों की भीड़ जमा हो गई जिसके बाद महिला के परिजन भी मौके पर पहुंच गए. और सभी ने रस्सियों के सहारे उसे निकालने की खूब कोशिश की, लेकिन सभी इसमे असफल रहे।

jharkhand jhariya news
jharkhand jhariya news

जमीन के अंदर से अचानक भारी मात्रा में गैस का रिसाव हो रहा था जिसके कारण तेज आवाज के साथ जमीन अचानक फट गई. घटना से गुस्साए लोगों ने स्थानीय सड़क को जाम कर दिया और घटनास्थल पर तत्काल राहत कार्य शुरू करने की मांग करने लगे।

jharkhand jhariya news
jharkhand jhariya news

स्थानीय लोगों ने जानकारी दी कि जिस वक्त महिला ज़मिन में गिरी थी उस वक्त वह जिंदा थी, और अपनें बचाव में मदद की गुहार लगा रही थी. लेकिन जब स्थानीय लोगों द्वारा रस्सी फेंककर महिला को निकालने का प्रयास किया तो महिला की आवाज आनी बंद हो गई. प्रशासन की तरफ से राहत कार्य शुरू कर महिला की लाश निकली गई।

पहले भी हाे चुकी हैं इस तरह की घटनाएं-

स्थानीय लोगों ने जानकारी दी कि इलाके में कभी भी बड़े हिस्से में ऐसी घटना हो सकती है. इससे पहले भी आसपास के इलाके में अक्सर इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं. बता दें कि घटना के बाद प्रशासन द्वारा मृतक के परिवार को दो लाख रुपये, बच्चों को पढ़ाई और पति को नौकरी प्रदान की गई है।

Leave a comment

Your email address will not be published.