पति को छोड़ प्रेमी के साथ रह रही थी नवविवाहिता, गिरफ्तार करने पर फाड़ी दरोगा की वर्दी

नवविवाहिता
नवविवाहिता

नई दिल्ली : झारखंड के रांची में एक नवविवाहिता ने थाने में घुसकर दारोगा की सरकारी वर्दी फाड़ दी। नवविवाहिता पति को छोड़कर अपने प्रेमी के घर रह रही थी। पति की शिकायत के बाद उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

उसके बाद नवविवाहिता ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार करने वाले दारोगा की थाने में घुसकर सबके सामने ही कॉलर पकड़ा और वर्दी फाड़ दी थी । मौके पर मौजूद पुलिस वाले ने उसे पकड़ने की कौशिश की। फिर भी सबको चकमा देकर थाना से भाग गई।

Corona : देश में मिल रहे रिकॉर्डतोड़ केस, डॉक्टरों की छुट्टी हुई कैंसिल तो कहीं सीमाएं कर दी सील

मामला गोड्डा जिले का 

बता दें कि मामला गोड्डा जिले के पथरगामा थाना क्षेत्र का है। जहां दारोगा की वर्दी फाड़े जाने के कारण नवविवाहिता चांदनी कुमारी को काफी जद्दोजहद के बाद गिरफ्तार किया गया है। जानकारी में बताया कि पथरगामा प्रखंड के कस्‍तूरिया पंचायत के बरमसिया गांव में चांदनी कुमारी की शादी गुड्डू रमानी के साथ हुई थी। लेकिन वह अपने पति को धोखा देकर प्रेमी के साथ रहने लगह थी। उसकी शिकायत पति गुड्डू ने पथरगामा थाने में की थी। वही चांदनी ने पहले दारोगा चंदन के साथ कहा-सुनी होते हुए कॉलर पकड़ा और खींचातानी करते हुए उसकी सरकारी खाकी वर्दी फाड़ दी थी। पुलिस वाले कुछ करते उससे पहले ही चांदनी वहां से फरार हो गई। उस के बाद दारोगा चंदन कुमार वर्मा ने पथरगामा थाना में चांदनी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसके बाद आरोपी चांदनी को गांधीग्राम से गिरफ्तार कर लिया गया था। महिला पुलिसकर्मियों ने बड़ी मुश्किल से उसे पकड़ा था। उसके बाद न्यायिक हिरासत में चांदनी को गोड्डा जेल भेज दिया गया था।

कृषि कानून के फायदे बताने गए भाजपा के पूर्व सांसद के काफिले पर ईंट पत्थर से हमला

केस  दर्ज 

रोगा चंदन कुमार वर्मा की ओर से दर्ज कराए गए केस में महिला चांदनी कुमारी काफी दिनों से फरार थी। पुलिस कार्रवाई में महिला विवाहिता चांदनी कुमारी को गांधीग्राम इलाके से गिरफ्तार किया गया था। उसके प्रेमी को थाना लाने पर पथरगामा थाना में घुसकर प्रेमिका चांदनी कुमारी ने दारोगा से बदसलूकी की और सरकारी काम में बाधा पहुंचाई थी। उस के बाद चांदनी कुमारी के पति गुड्डू ने उसके साथ घर में नहीं रहने पर ,उसने पुलिस में मामला दर्ज कराया था।

” हज़ारो रुपए लेलो, लकिन मुझे निचे उतार दो Please ” || ParaGliding की एक और video viral

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *