झारखंड सीएम हेमंत सोरेन ने केंद्र से मांगी फ्री वैक्‍सीन, PM मोदी को लिखा पत्र

नई दिल्लीः मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्य में फ्री वैक्सीन की उपलब्धता के लिए केंद्र की मोदी सरकार से मदद का आग्रह किया है। इस संबंध में उन्‍होंने एक पत्र लिखा है। झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर सभी आयु वर्ग के लाभार्थियों को मुफ्त टीका उपलब्ध कराने और टीकाकरण कवरेज में प्राथमिकता तय करने की छूट देने का अनुरोध किया।

कोरोना टीकाकरण- जून में मिलेंगी 12 करोड़ वैक्सीन, केंद्र ने दी जानकारी

पीएम मोदी को लिखा पत्र

बता दें की आग्रह पत्र में हेमंत सोरेन ने लिखा है कि अन्‍य राज्‍यों की तरह झारखंड भी केंद्र सरकार से फ्री में वैक्‍सीन पाता आया है। चाहे वह प्‍लस पोलिया हो या अन्‍य। सीएम ने पत्र में यह भी लिखा है कि केंद्र सरकार ने 18 से 44 आयु वर्ग के लिए वैक्‍सीन की कीमत 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के लिए निर्धारित कीमत से ज्‍यादा है। उन्‍होंने पीएम से फ्री में वैक्‍सीन देने का आग्रह करते हुए लिखा है कि इससे हम राज्‍य में समय पर सभी आयु वर्ग के लोगों को वैक्‍सीन उपलब्‍ध करा पाएंगे और कोरोना की तीसरी लहर से भी बचा पाएंगे।

corona-vaccination
corona-vaccination

राजस्थान में कोरोना वैक्सीन की बर्बादी, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत ने उठाए सवाल

तो वहीं दूसरी और इस पर रांची के सांसद संजय सेठ ने प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुए कहा है कि यह झारखंड में चल क्‍या रहा है। उन्‍होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 22 अप्रैल को मुख्यमंत्री 18+ आयु के लोगों को निःशुल्क कोरोना टीका देने की घोषणा करते हैं।और फिर लगभग सवा महीने बाद आदरणीय प्रधानमंत्री को सभी आयुवर्ग को फ्री वैक्सीन के लिए पत्र भी लिखते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.