जया प्रदा ने बताया श्रीदेवी से थे कठिन रिश्ते, TV शो में किया ये बड़ा खुलासा

दो बड़े स्टार के बीच इस कदर दुशमनी
दो बड़े स्टार के बीच इस कदर दुशमनी

नई दिल्ली: बताया जाता है कि जया प्रदा और श्रीदेवी दोनों को पर्दे पर देखकर अक्सर लोग इन्हें करीबी दोस्त समझने लगते थे, लेकिन असल जिंदगी में ये एक दूसरे से बात तक करना तक पसंद नहीं करती थीं। बॉलीवुड में जब दो बड़े स्टार्स शिखर पर होते है, तो अक्सर उनके बीच कॉम्पिटिशन होता है।

 

jaya prada in kapil show
jaya prada in kapil show

‘सबसे बड़ा अखाड़ा’ फिल्म की आड़ में आस्था से खिलवाड़, सबसे बड़ा सवाल- धर्म के अपमान की आजादी आखिर क्यों?

जया प्रदा और श्रीदेवी की दुश्मनी के चर्चे-

फिल्मी पर्दे पर अक्सर दोस्त नजर आने वाले बॉलीवुड के कई स्टारों के बीच रियल लाइफ में काफी मन मुटाव होते है । कई बार तो इन स्टार्स में इस कदर दुश्मनी होती है कि वे एक दूसरे के साथ बैठना भी पसंद नहीं करते हैं । बस कैमरे के सामने ये नॉर्मल नजर आते हैं लेकिन कैमरा ऑफ होते ही ये एक दूसरे से मुंह फेर कर बैठे रहते हैं। बॉलीवुड में कई ऐसे सुपर स्टार रहे हैं जिनकी दुश्मनी काफी चर्चा में रही।

 

jaya prada in kapil show
jaya prada in kapil show

शो के दौरान किया खुलासा-

हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर आई एक्ट्रेस जया प्रदा ने खुद इस बात को लोगो के सामने बताया कि उनके और श्रीदेवी के बीच बात तक नहीं होती थी दरअसल शो पर कपिल शर्मा ने उनसे पूछा था कि क्या जितेंद्र ने आपको और श्रीदेवी को एक कमरे में बंद कर दिया था तो इस पर जया प्रदा ने बताया कि हां ये सच है, वह आज श्रीदेवी को बहुत मिस करती हैं लेकिन एक समय था जब उन दोनों में बातचीत बिल्कुल नहीं होती थी।

Tandav पर बवाल : तांडव Webseries को बताया जहरीला- UP Deputy CM Keshav Prasad Maurya का बड़ा बयान

jaya prada in kapil show
jaya prada in kapil show

जया प्रदा और श्रीदेवी ने फिल्मों में साथ किया काम-

वहीं जब जया प्रदा से इस कठिन रिश्ते की वजह पूछी गई तो उन्होंने जवाब दिया कि दोनों ही अपने समय की अच्छी एक्ट्रेस थीं। दोनों का डांस भी कमाल था, ये भी एक बड़ी वजह रही। वहीं श्रीदेवी के बारे में बात करते हुए जया प्रदा थोड़ी इमोश्नल हो जाती है। वह कहती हैं कि वे श्रीदेवी को काफी मिस करती हैं। बताया जाता है कि जया और श्रीदेवी की जोड़ी लगभग नौ फिल्मों में नजर आई। इनमें से ज्यादातर फिल्मों में दोनों ने बहनों का किरदार प्रसतुत किया था।

Leave a comment

Your email address will not be published.