Jaspreet Bumrah Wedding: जसप्रीत बुमराह ने संजना गणेशन के साथ रचाई शादी

jaspreet bumrah marriage
jaspreet bumrah marriage

नई दिल्ली। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आज गोवा में टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंध गए है। बुमराह और संजना एक प्राइवेट फंक्शन में अपने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों के बीच शादी के बंधन में बंधे है। सूत्रों के रविवार को शादी से जुड़े फंक्शन गोवा में किए गए।

jaspreet bumrah marriage
jaspreet bumrah marriage

बुमराह और संजना बंधे शादी के बंधन में-

जानकारी के मुताबिक बुमराह और संजना की शादी में मोबाइल फोन के इस्तेमाल की मनाही रही थी। आपको बता दें बुमराह और संजना के शादी के फंक्शन में कोरोना महामारी का ध्यान रखा गय। इसके चलते सिर्फ बेहद करीबी लोग ही शादी के फंक्शन में शामिल हुए। बुमराह और संजना पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं।

jaspreet bumrah marriage
Jaspreet Bumrah Wedding

इस टीवी एंकर से शादी करने जा रहे जसप्रीत बुमराह, गोवा में लेंगे सात फेरे

टी20 सीरीज में नहीं रहें शामिल 

बता दें कि बुमराह ने भारत और इंग्‍लैंड के बीच खेली गयी चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज के चौथे टेस्‍ट के दौरान ही अपना नाम वापस ले लिया था। जसप्रीत बुमराह ने बीसीसीआई से व्‍यक्‍तिगत वजह के चलते छुट्टी की मांग की थी, जिसे स्‍वीकार कर लिया गया था। लेकिन उसके कुछ ही दिन बाद पता चला कि जसप्रीत बुमराह शादी करने वाले हैं। इसके बाद भारत और इंग्‍लैंड के बीच होने वाली टी20 सीरीज के लिए जब टीम का ऐलान किया गया तो पता चला कि उसमें भी जसप्रीत बुमराह का नाम शामिल नहीं है।

jaspreet bumrah marriage
Jaspreet Bumrah Wedding

कौन हैं संजना गणेशन ?

28 साल की संजना गणेशन एक क्रिकेट एंकर हैं। पिछले कुछ समय से वो कई टूर्नामेंटों का हिस्सा रही हैं। वो आईपीएल में सक्रिय रहने के साथ ही स्टार स्पोर्ट्स के साथ भी जुड़ी रही हैं। संजना आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से लेकर इंडियन प्रीमियर लीग तक होस्ट कर चुकी हैं, इसके अलावा संजना कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रहीं हैं। संजना ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीता था।

Leave a comment

Your email address will not be published.