Big Boss: दर्शकों ने की मांग, फिर से घर में एंट्री लेंगी जैस्मिन भसीन

jasmine to re-enter in bigboss
jasmine to re-enter in bigboss

नई दिल्ली: बिगबाॅस के इस 14वें सीजन में कंटेस्टेंट्स के घर से बाहर जाने और फिर वापस आने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.जी हाँ विकास गुप्ता, अली गोनी और राहुल वैद्य ये सभी घर से बाहर जाकर वापस आ चुकें है. और अब खबर आ रही है की जैस्मिन भसीन भी फिर से घर में एंट्री लेने वाली हैं. बता दें कि जैस्मीन हाल ही में घर से इविक्ट हुई था. जानकारी के अनुसार इस बार जैस्मीन अपने दोस्त अली से मिलने घर में आने वाली है।

jasmine to re-enter in bigboss
jasmine to re-enter in bigboss

फैमली वीक के दौरान घर में आएंगी जैस्मीन-

खबर है की अली गोनी से मिलने के लिए जैस्मीन फैमली वीक के दौरान घर के अंदर एंट्री लेंगी और इसके लिए वह मुख्य घर में भी कदम रखेंगी। जिसके लिए अदाकारा को कोविड-19 नियमों के चलते हफ्ते भर का क्वारंटीन पीरियड भी पूरा करना होगा। बता दें की ‘जैस्मिन भसीन 30 जनवरी से 1 हफ्ते के लिए अपना क्वारंटीन पीरियड शुरू करेंगी।

 गणतंत्र दिवस : उत्तरप्रदेश की झांकी में दिखेगा अयोध्या का राम मंदिर

बनेंगी अली गोनी का सपोर्ट सिस्टम-

जिसके बाद वो घर में 1 हफ्ते के लिए फैमिली वीक के लिए जाएंगी। दर्शकों को जैस्मिन भसीन और अली गोनी की जोड़ी शानदार लगी है और तभी से मेकर्स से इन्हें दोबारा देखने की मांग की जा रही है। दर्शकों को अली गोनी और जैस्मिन भसीन की रोमांटिक बॉन्डिंग काफी पसंद है। इसीलिए लोग दोबारा इन्हें ऑन स्क्रीन साथ देखेंगे। जैस्मिन अली के लिए ठीक वैसे ही होगी जैसे अली जैस्मिन के लिए था जब वो घर में पहली बार आया था। एक भरोसेमंद सपोर्ट सिस्टम की तरह आएंगी।

jasmine to re-enter in bigboss
jasmine to re-enter in bigboss

राखी सावंत के साथ है करारी भिड़ंत-

जैस्मिन भसीन की राखी सावंत के साथ बिग बॉस 14 में करारी भिड़ंत हुई थी। जिसके बाद जैस्मिन भसीन को घर से बेघर होना पड़ा था। जैस्मिन भसीन का एलिमिनेशन दर्शकों के लिए काफी इमोशनल था। जैस्मिन भसीन के इमोशनल इविक्शन पर खुद शो के होस्ट और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की भी आंखें भर आईं थीं।

SC ने मिर्जापुर वेब सीरीज के निर्माताओं और अमेजन प्राइम को जारी किया नोटिस

Leave a comment

Your email address will not be published.