जल्द ही फिल्म कोबरा में नज़र आएंगे इरफ़ान पठान, टीज़र हुआ रिलीज़

irfan pathan in movie cobra
irfan pathan in movie cobra

नई दिल्लीः टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज इरफान पठान अपने समय के बेहतरीन खिलाड़ी रहे है. आज भी लोग उन्हें बेहद पसंद करते हैं. देखा जाये तो इरफ़ान का लुक भी किसी हीरो से कम नहीं है. इरफ़ान जल्द ही फिल्म कोबरा में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म को अजय गनामुत्थु डायरेक्ट कर रहे हैं।

irfan pathan in movie cobra
irfan pathan in movie cobra

सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू करने जा रहे हैं इरफान-

बता दें की इरफान पठान फिलहाल क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद कमेंट्री करते हुए नजर आते हैं, लेकिन इरफ़ान अब एक बड़ा धमाका करने जा रहे हैं. अब क्रिकेट फैंस अपने इस फेवरेट क्रिकेटर को सिल्वर स्क्रीन पर भी देख सकते हैं. इरफान पठान की एक फिल्म आ रही है जिसका नाम कोबरा है. इस फिल्म का टीजर जारी किया गया है और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है।

पिछले जन्मदिन पर दी थी जानकारी-

इरफान पठान इस तमिल फिल्म में काम करने जा रहे हैं इसकी जानकारी उन्होंने अपने पिछले जन्मदिन पर ही दे दि थी. तमिल फिल्म कोबरा के जरिए सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू करने वाले इरफान पठान की इस फिल्म में उनके अलावा तमिल सुपर स्टार चियान विक्रम मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

irfan pathan in movie cobra
irfan pathan in movie cobra

ट्रेलर को खूब किया जा रहा पसंद-

कोबरा में इरफान के रोल की बात है तो वो इसमें एक इंटरपोल के अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे. जो इस फिल्म के मुख्य किरदार के पीछे पड़े हुए हैं. बता दें की फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होते ही इरफ़ान को उनके फैंस की तरफ से बहुत सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं. हालांकि उनकी फिल्म कैसी होगी ये तो रीलिज होने के बाद ही पता लग पाएगा, लेकिन फिल्म का ट्रेलर तो ज़बरदस्त है।

irfan pathan in movie cobra
irfan pathan in movie cobra

कई भारतीय क्रिकेटर्स फिल्मी जगत की ओर-

बता दें की इससे पहले भी कई भारतीय क्रिकेटर्स जैसे कि, अजय जडेजा, विनोद कांबली, एस श्रीसंत, सलिल अंकोला आदि भी फिल्मों में अपना करियर आजमा चुके हैं. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धौनी की जीवनी पर तो फिल्म भी बन चुकी है।

Leave a comment

Your email address will not be published.