14 साल की उम्र में हुआ था इरा खान के साथ यौन उत्पीड़न, विडियो में किया खुलासा

IRA KHAN VIDEO
IRA KHAN VIDEO

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान काफी चर्चा में है इरा खान ने ‘वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे’पर अपने डिप्रेशन को लेकर एक पर पोस्ट शेयर की थी. उस वीडियो में इरा खान ने कहा था कि ‘मैं डिप्रेस्ड हूं’, जिसके बाद सोशल मीडिया पर इरा खान खूब चर्चा में आई थी एक बार फिर इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है हाल ही में आए इरा ने अपने वीडियो में बताया कि उन्हें कभी समझ ही नहीं आया कि वह क्यों डिप्रेस्ड हैं।

इरा ने यह भी बताया कि उनके पेरेंट्स का तलाक भी उनके डिप्रेशन की वजह नहीं रही.  वह यह भी बोल रही है की वो डिप्रेशन में क्यों है इस बात का जवाब वो भी नहीं दे पाएंगी क्योंकि वह खुद नहीं जानती पिछले कई सालों से वे इस बात को समझने की कोशिश कर रही है लेकिन कोई सीधा और सही जवाब नहीं मिला. उन्होंने कहा ‘आज मैं आपको मेरी सहूलियत भरी जिंदगी के बारे में बताना चाहती हूं पैसों को लेकर मुझे कभी कोई दिक्कत महसूस नहीं हुई. मेरे माता-पिता, मेरे दोस्त उन्होंने कभी मुझे किसी चीज का कोई दवाब नहीं दिया ।

IRA KHAN VIDEO
IRA KHAN VIDEO

इरा खान ने कहा जब वह 14 साल की थी तो मेरा यौन शोषण हुआ था और मुझे पता नहीं था कि क्या हो रहा है, लेकिन जब मुझे पता चला तो मैं इससे दूर चली गई. हां मुझे बुरा लगा कि मैंने अपने साथ ये क्यों होने दिया, लेकिन यह भी कोई जिंदगी भर का इतना बड़ा सदमा नहीं था कि मैं डिप्रेशन में जाऊं. मैं अपने दोस्तों और मां-बाप को अपनी जिंदगी से जुड़े हर पल बता सकती हूं, पर क्या बताऊं. वह मुझसे पूछेंगे क्यों? तो मैं क्या बताऊंगी. मेरे साथ कुछ बुरा ही नहीं हुआ है जैसा मैं महसूस कर रही हूं. इस सोच ने मुझे उनसे बात करने से रोक दिया और उनसे दूर कर दिया है .” आमिर खान की बेटी इरा खान कई बार गंभीर मुद्दों पर बात करती हैं. इस बार अपने डिप्रेशन की वजह बताने के लिए इरा ने बेबाकी से जवाब दिया है. उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है ।

Leave a comment

Your email address will not be published.